दौसा- विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की बैठक, नारेबाजी से सर्किट हाउस में गहमागहमी का माहौल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1847705

दौसा- विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की बैठक, नारेबाजी से सर्किट हाउस में गहमागहमी का माहौल

Vidhan Sabha Election 2023: राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने टिकट वितरण की प्रक्रिया शुरू करते ही दावेदार अपनी दावेदारी के लिए सामने आने लगे हैं. दौसा जिले की पांच विधानसभा क्षेत्र से दावेदारों के बायोडाटा लेने पहुंचे.

दौसा- विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की बैठक, नारेबाजी से सर्किट हाउस में गहमागहमी का माहौल

Vidhan Sabha Election 2023: राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने टिकट वितरण की प्रक्रिया शुरू करते ही दावेदार अपनी दावेदारी के लिए सामने आने लगे हैं. दौसा जिले की पांच विधानसभा क्षेत्र से दावेदारों के बायोडाटा लेने पहुंचे. मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के सामने टिकट के दावेदार अपने समर्थकों के साथ नारेबाजी करते हुए, दौसा सर्किट हाउस में पहुंचे. जहां मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने एक-एक कर सबसे बायोडाटा लिया.

 इस दौरान दौसा से विधायक और कृषि विपणन राज्य मंत्री मुरारी लाल मीणा ने दौसा से दावेदारी की तो वहीं सिकराय से विधायक और महिला बाल विकास मंत्री ममता भूपेश ने सिकराय से दावेदारी की साथ ही बांदीकुई विधायक जी आर खटाणा ने बांदीकुई से दावेदारी की तो वहीं लालसोट से विधायक और चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा की दावेदारी के लिए उनके पुत्र कमल मीणा पहुंचे. वहीं महुआ से दावेदारी के लिए पूर्व जिला प्रमुख अजीत सिंह पहुंचे. वहीं कई अन्य लोगों ने भी टिकटों की दावेदारी को लेकर मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास को अपने बायोडाटा सौंपे.

यह भी पढ़े- क्या अशोक बैरवा के चुनावी बारात में शामिल होंगे नाराज पिता! विधायक ने दिया ये जवाब

टिकट के दावेदारों से पर्ची लेने से पूर्व मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने दौसा सर्किट हाउस में मौजूद कांग्रेसियों को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर हमला बोला मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा भाजपा झूठ का पुलिंदा है और केवल सपने दिखाए जाते हैं धरातल पर कुछ नहीं होता नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ को खाचरियावास ने झूठ की मशीन बताया वही मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा भाजपा के केंद्रीय नेता राजस्थान में आते हैं और राजस्थान की सरकार के कार्यकाल का हिसाब मांगते हैं लेकिन खुद के 9 साल के कार्यकाल में क्या किया उसका कोई हिसाब नहीं देते.

यह भी पढ़े- यह भी पढ़- अवनीत कौर की कातिलाना अदाएं देख मदहोश हुए लोग, कम उम्र में मचा रहीं बवाल

मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कांग्रेस के टिकट वितरण को लेकर कहा जनता के प्रति जिसकी भावना है और जनता के लिए जिसने काम किया है पार्टी उसे टिकट देगी और मुझे भरोसा है कि राजस्थान में विधानसभा चुनाव में 156 का हमारा टारगेट पूरा भी होगा मंत्री प्रताप सिंह खचीरवास ने कहा राजस्थान सरकार के कार्यकाल को और भाजपा के केंद्र के 9 साल के शासन को जब तराजू में रखेंगे तो कांग्रेस का पलड़ा भारी होगा और मुझे भरोसा है कि जनता कांग्रेस को फिर से राजस्थान में कमान सौंपेगी और भाजपा को रिजेक्ट करेगी वही इस दौरान आईसीसी के महासचिव धीरज गुर्जर भी पहुंचे और उन्होंने भी केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर अपने उदगार निकाले.

Trending news