Dausa News: राजस्थान के दौसा जिले में पिता पुत्री के रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग बेटी ने अपने ही पिता पर ज्याती करने का आरोप लगाते हुए पुलिस थाने में प्रकरण दर्ज करवाया है. पुलिस ने मामले की गंभीरता को भांपते हुए प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया. मामले का अनुसंधान महिला सेल एएसपी दिनेश शर्मा को सौंपा गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रकरण जिले के कोलवा थाने में दर्ज हुआ है, कोलवा थाना अधिकारी रविंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि नाबालिग पीड़िता सीडब्ल्यूसी की टीम के साथ थाने पर आई थी और उन्होंने अपने पिता पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए प्रकरण दर्ज करवाया है. शिकायत में आरोप लगाया गया है कि पिता 5 साल से उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे रहा था. पीड़िता की शिकायत के आधार पर प्रकरण दर्ज कर लिया गया है. वहीं मामले की जांच दौसा महिला सेल के एएसपी दिनेश शर्मा को सौंपी गई है. 


यह भी पढ़ें - राजस्थान में रिपीट करनी है कांग्रेस की सरकार तो सचिन पायलट को बनाओं मुख्यमंत्री - राजेंद्र गुढ़ा


वहीं प्रकरण दर्ज होने के साथ ही पुलिस पीड़िता का मेडिकल करवाने में लगी हुई है. बताया जा रहा है कि पीड़िता अपना दर्द लेकर कलेक्टर के सामने पेश हुई थी. कलेक्टर ने मामले की गंभीरता कोदेखते हुए प्रकरण सीडब्ल्यूसी के हवाले किया. सीडब्ल्यूसी की टीम पीड़िता को साथ लेकर दौसा जिला मुख्यालय स्थित महिला थाने पहुंची, जहां से महिला पुलिस अधिकारी और सिडब्लूसी की अध्यक्ष के साथ कोलवा थाने पहुंची, जहां मामला दर्ज करवाया गया.


Reporter: Laxmi Sharma


खबरें और भी हैं...


IAS टीना डाबी ने खास अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन, ब्लू सूट में दिखी बेहद क्यूट


जयपुर में रेप की बात से मुकरी पीड़िता, DNA रिपोर्ट के आधार पर दुष्कर्मी को कारावास


दूसरे की बाइक में लात मारने चली थी 'पापा की परी', सड़क पर गिरी धड़ाम, वीडियो वायरल