राजस्थान में रिपीट करनी है कांग्रेस की सरकार तो सचिन पायलट को बनाओं मुख्यमंत्री - राजेंद्र गुढ़ा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1433947

राजस्थान में रिपीट करनी है कांग्रेस की सरकार तो सचिन पायलट को बनाओं मुख्यमंत्री - राजेंद्र गुढ़ा

राजस्थान सरकार (Rajasthan government) में मंत्री और सचिन पायलट (Sachin Pilot) गुट के राजेंद्र गुढ़ा (Rajendra Gudha) ने बड़ा बयान दिया है और कहा कि अगर राजस्थान में कांग्रेस को सरकार फिर से बनानी है, तो मुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) को बनाया जाए.

राजस्थान में रिपीट करनी है कांग्रेस की सरकार तो सचिन पायलट को बनाओं मुख्यमंत्री - राजेंद्र गुढ़ा

Rajendra Gudha on Sachin Pilot : अशोक गहलोत गुट के खिलाफ हमेशा से बोलते रहे राजेंद्र गुढ़ा ने एक बार फिर सचिन पायलट पर ऐसा बयान दिया है कि राजस्थान की राजनीति गर्मा गयी है. राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि अगर सचिन पायलट मुख्यमंत्री बने तभी कांग्रेस में सरकार रिपीट होगी.

सैनिक कल्याण मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि मैं यह कहता हूं कि सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बना दिया जाता, लेट हो गए, अभी भी मुख्यमंत्री बना दिया जाता है तो सरकार रिपीट हो सकती है. पायलट को सीएम नहीं बनाते है तो एक फॉर्चूनर में आ जाएंगे राजस्थान में कांग्रेस के सारे एमएलए, चारों धाम की यात्रा करेंगे. गुढ़ा की इस बाद का दिव्या मदेरणा भी समर्थन कर चुकी है.

बीएसपी से कांग्रेस में शामिल होकर मंत्री बने राजेंद्र गुढ़ा पहले ही इस तरह का बयान देकर सचिन पाटलट का खुला समर्थन कर चुके हैं. इससे पहले गुढ़ा ने सीधे तौर पर सीएम गहलोत का नाम लिए बगैर कहा था कि सत्ता का विकेंद्रीकरण होना चाहिए. पॉवर मुख्यमंत्री के पास है. मंत्री हो या विधायक एक कांस्टेबल का तबादला कराने के लिए भी मुख्यमंत्री कार्यालय के चक्कर ही लगाता है.

याद दिला दें राजेंद्र गुढ़ा समेत 6 बीएसपी विधायकों ने 2020 में पायलट बगावत के वक्त गहलोत कैंप का साथ दिया था और गहलोत सरकार बच गयी थी, लेकिन फिर बदले सियासी माहौल में राजेंद्र गुढ़ा ने पाला बदला और सचिन पायलट गुट में शामिल हो गये. जानकारों के मुताबिक राजेंद्र गुढ़ा का मानना है कि कांग्रेस ने जो वादे किए वो निभाए नहीं.

इधर राजस्थान कांग्रेस में जारी इस सियासी बयान बाजी के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पिछले दिनों कहा था कि पार्टी अनुशासन की याद दिलायी थी और कहा था कि पार्टी महासचिव वेणुगोपाल जी ने कहा कि बयानबाजी कोई नहीं करें, तो हम तो चाहते हैं कि अनुशासन का पालन सब लोग करें. 

राजेंद्र गुढ़ा की राह पर दिव्या मदेरणा सचिन पायलट के सीएम बनने का किया समर्थन, बोली ये बड़ी बात

 

Trending news