दौसाः प्रिंसिपल के साथ मारपीट, बकाया फीस मांगने पर दी जातिसूचक गाली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1357431

दौसाः प्रिंसिपल के साथ मारपीट, बकाया फीस मांगने पर दी जातिसूचक गाली

दौसा के मानपुर थाने में एक निजी स्कूल की प्रिंसिपल ने पांच नामजद सहित अन्य के खिलाफ मारपीट और थ्री एससी एसटी एक्ट में मामला दर्ज करवाया है. महिला का आरोप है कि आरोपियों ने स्कूल में आकर उसके साथ पहले गाली गलौज की  फिर मारपीट की. साथ ही जातिसूचक शब्दों से अपमानित भी किया गया.

दौसाः  प्रिंसिपल  के साथ मारपीट, बकाया फीस मांगने पर दी जातिसूचक गाली

Sikrai News: दौसा के मानपुर थाने में एक निजी स्कूल की प्रिंसिपल ने पांच नामजद सहित अन्य के खिलाफ मारपीट और थ्री एससी एसटी एक्ट में मामला दर्ज करवाया है. महिला का आरोप है कि आरोपियों ने स्कूल में आकर उसके साथ पहले गाली गलौज की  फिर मारपीट की. साथ ही जातिसूचक शब्दों से अपमानित भी किया गया.

यह भी पढे़ं- सचिन पायलट और अशोक चांदना की लड़ाई में BJP का बयान, पायलट चाहें तो पार्टी में हो...

 महिला ने शिकायत में लिखा की आरोपियों ने मारपीट के दौरान वह बेहोश होकर स्कूल के मैदान में गिर गई. बता  दे कि महिला के साथ मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. अध्यापिका ने  एफ आई आर में लिखा आरोपी पूर्व में भी स्कूल में आए थे लेकिन समझाइस कर वापस लौटा दिया था.

वही मानपुर थाना अधिकारी सीताराम सैनी ने बताया मानपुर में स्थित निजी स्कूल की प्रधानाध्यापिका दीपिका मीणा ने मारपीट और जाति सूचक शब्दों से अपमानित करने का कुछ लोगों के खिलाफ नामजद प्रकरण दर्ज करवाया है. मामले की जांच मानपुर डिप्टी एसपी संत राम मीणा कर रहे हैं. थाना अधिकारी ने बताया आरोपी स्कूल में टीसी लेने गए थे लेकिन फीस बकाया थी ऐसे में स्कूल प्रबंधन के जरिए फीस की मांग की गई तो आरोपी आग बबूला हो गए.

यह भी पढे़ं- विवाहिता से मिलने हरियाणा से दोस्तों के साथ झुंझुनूं आया आशिक, ग्रामीणों ने धुन दिया
वही प्रधानाध्यापिका दीपिका मीणा के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो लोगों के लिए भी चर्चा का विषय बना हुआ है घटना के बाद वीडियो में कुछ लोग पीड़िता को उठाकर अस्पताल ले जाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं.

Reporter: Laxmi Sharma

Trending news