Holi 2024: दौसा में हर्षोल्लास से मनाई जा रही धुलंडी, जगह-जगह बनाए गए ये खास प्वाइंट
Advertisement

Holi 2024: दौसा में हर्षोल्लास से मनाई जा रही धुलंडी, जगह-जगह बनाए गए ये खास प्वाइंट

Holi 2024: दौसा में हर्षोल्लास से  धुलंडी का पर्व मनाया जा रहा है. रंग ,गुलाल और अबीर से होली खेली जा रही है. कई जगहों पर फूलों की होली का भी आयोजन हो रहा है.विधायक मुरारीलाल मीणा के आवास पर खेली जा रही होली.

 

विधायक मुरारीलाल मीणा के आवास पर खेली जा रही होली.

Holi 2024: दौसा जिले में होली दहन के बाद आज धुलंडी का पर्व बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है, लोग रंग गुलाल लगाकर एक दूसरे को होली की शुभकामनाएं दे रहे हैं. पूरा जिला अबीर में सराबोर दिखाई दे रहा है. वहीं, दौसा विधायक मुरारीलाल मीणा को कांग्रेस द्वारा लोकसभा उम्मीदवार बनाए जाने के बाद उनके आवास पर भी होली का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है.

 होली का आयोजन किया जा रहा है

बड़ी तादात में लोग मुरारी लाल के दौसा आवास पर पहुंचकर होली की बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं. तो वहीं, मुरारी लाल भी लोगों से चुनाव में जुटने का आह्वान कर रहे हैं. वहीं, पूर्व मंत्री ममता भूपेश के दौसा आवास पर भी होली का आयोजन किया जा रहा है.

बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं

 जहां बड़ी तादाद में उनके समर्थक पहुंचकर रंग गुलाल लगा रहे हैं और होली की बधाइयां दे रहे हैं. उनके साथ IAS पति डॉक्टर घनश्याम बैरवा भी होली के रंग में सराबोर दिखाई दे रहे हैं. वहीं, पूर्व आरपीएससी सदस्य विनोद बिहारी के आवास पर भी होली के हुदंगियों का हुजूम मौजूद है, जहां एक दूसरे को अबीर लगाकर होली की बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं.

तो वहीं, जिले भर में लोग टोलिया बनाकर इधर से उधर होली खेलने जा रहे हैं. वहीं, सुरक्षा के लिहाज से जगह-जगह जिले भर में पॉइंट बनाए गए हैं जहां पुलिसकर्मी तैनात हैं.

ये भी पढ़ें- आसपुर में मजदूर को अर्धनग्न कर बेल्ट से पीटा, वीडियो इंस्टा पर किया अपलोड, केस दर्ज

 

Trending news