दौसा में पुलिसकर्मी मना रहे होली, SP ने जवानों के साथ लगाए ठुमके
Advertisement

दौसा में पुलिसकर्मी मना रहे होली, SP ने जवानों के साथ लगाए ठुमके

दौसा पुलिस लाइन में मुख्य समारोह आयोजित किया गया, जहां पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ लालचंद कायल, दौसा सिटी सीओ कालूराम मीणा , लालसोट डिप्टी एसपी शंकर लाल मीणा के साथ पुलिस के जवानों ने रंग-गुलाल लगाकर जमकर होली खेली. 

 जवानों ने रंग-गुलाल लगाकर जमकर होली खेली.

Dausa: प्रदेश भर में शुक्रवार को होली के बाद धुलण्डी का उत्सव लोगों ने सुख शांति से और सुरक्षित रूप से मनाया. इसके पीछे प्रदेश की पुलिस की अपनी ड्यूटी के प्रति निष्ठा है, जहां आमजन ने दिनभर एक-दूसरे को रंग गुलाल लगाकर होली खेली तो वहीं पुलिसकर्मियों ने त्योहार पर भी अपनी ड्यूटी को बखूबी निभाया लेकिन आज पुलिसकर्मी प्रदेश भर में बुलंदी का उत्सव मना रहे हैं. दौसा जिले में भी पुलिस लाइन सहित जिले के अलग-अलग थानों में पुलिसकर्मी बुलंदी उत्सव को बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मना रहे हैं. 

यह भी पढे़ंः अजमेर में पुलिस जवानों और अधिकारियों ने खेली होली, फिल्मी गानों पर लगाए ठुमके

दौसा पुलिस लाइन में मुख्य समारोह आयोजित किया गया, जहां पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ लालचंद कायल, दौसा सिटी सीओ कालूराम मीणा , लालसोट डिप्टी एसपी शंकर लाल मीणा के साथ पुलिस के जवानों ने रंग-गुलाल लगाकर जमकर होली खेली. वहीं, डीजे की धुन पर पुलिसकर्मी जमकर थिरके और पुलिस जवानों के साथ पुलिस के अधिकारी भी होली के रंग में रंगे हुए दिखाई दिए और उन्होंने भी जवानों के साथ ठुमके लगाए. 

इस दौरान एसपी अनिल बेनीवाल ने एक-एक कर सभी जवानों के गुलाल लगाई और होली की बधाई और शुभकामनाएं दी. एसपी अनिल बेनीवाल ने कहा कि हमारी सबसे पहली प्राथमिकता है कि आमजन सुरक्षित रहे और वहीं, हमारा सबसे बड़ा उत्सव भी है. हम चाहे होली का उत्सव एक दिन बाद मनाते हो लेकिन होली के दिन आमजन की सुरक्षा में पूरी तरह सजग रहकर अपना फर्ज निभाते हैं. यह फर्ज भी हमारा किसी उत्सव से कम नहीं है. 

वहीं, जिले के सभी थानों में पुलिसकर्मियों ने एक दूसरे के गुलाल लगाकर होली खेली. इस दौरान थाना अधिकारी भी पुलिस जवानों के साथ होली के रंग में रंगे हुए दिखाई दिए. 

Reporter- Laxmi Sharma

Trending news