डॉ. अर्चना शर्मा सुसाइड प्रकरण पर समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष मिली पीड़ित परिवार से, कहा सरकार है उनके साथ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1140797

डॉ. अर्चना शर्मा सुसाइड प्रकरण पर समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष मिली पीड़ित परिवार से, कहा सरकार है उनके साथ

जिला दौसा के लालसोट में हुए डॉ. अर्चना शर्मा सुसाइड प्रकरण में अभी भी चिकित्सक और पुलिस प्रशासन के बीच गतिरोध बना हुआ है. हालांकि पुलिस द्वारा इस प्रकरण में भाजपा नेता जितेंद्र गोठवाल सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष मिली पीड़ित परिवार से, मीडिया से की बात.

दौसा: जिला दौसा के लालसोट में हुए डॉ. अर्चना शर्मा सुसाइड प्रकरण में अभी भी चिकित्सक और पुलिस प्रशासन के बीच गतिरोध बना हुआ है. हालांकि पुलिस द्वारा इस प्रकरण में भाजपा नेता जितेंद्र गोठवाल सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बावजूद इसके अभी भी डॉक्टर कुछ मांगों को लेकर अडिग हैं. पूरे प्रकरण में जिले के 3 पुलिस अधिकारियों पर भी सरकार की गाज गिर चुकी है, लेकिन डॉक्टर एक ओर जहां भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति नहीं हो इसके लिए सरकार से कानून लागू करने की मांग कर रहे हैं, तो वही प्रकरण के मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी की भी मांग है.

यह भी पढ़ें- रिटायर्ड फौजी को नंगा करके पार्षद समेत इन सबने की थी मारपीट, प्रदर्शनकारियों ने कहा अब झुंझुनूं की बारी!
कल से जिले के सरकारी अस्पतालों में भी आपातकालीन सेवा को छोड़कर चिकित्सक पूर्ण रूप से ओपीडी में काम का बहिष्कार करेंगे. दौसा जिला अस्पताल के वरिष्ठ फिजीशियन डॉ. आरडी मीणा ने कहा सरकार को जल्द से जल्द इस मामले का हल करना चाहिए. हम भी नहीं चाहते किसी भी मरीज को परेशानी हो लिहाजा उसके लिए आपातकालीन सेवा हमने सुचारू रखी है, लेकिन ओपीडी का पूर्ण रूप से बहिष्कार रहेगा. वहीं, आज राजस्थान समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष डॉ अर्चना शर्मा भी पीड़ित परिवार से मिलने लालसोट पहुंची. 

उन्होंने कहा सरकार उनके साथ है, खुद मुख्यमंत्री पूरे प्रकरण की प्रभावी रूप से मॉनिटरिंग कर रहे हैं,  शेष मांगों को लेकर डॉक्टरों का धरना दौसा कलेक्ट्रेट के सामने पिछले 3 दिन से आईएमए एसोसिएशन के बैनर तले जारी है. डॉक्टरों का साफ कहना है जब तक उनकी मांगे नहीं मानी जाएगी वह आंदोलन वापस नहीं लेंगे.

Report-Laxmi Sharma

Trending news