महवा में दर्दनाक हादसा, कावड़ियों की गाड़ी को ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर
Advertisement

महवा में दर्दनाक हादसा, कावड़ियों की गाड़ी को ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर

मेहंदीपुर बालाजी थाना अधिकारी गिर्राज मेघवाल ने बताया रात्रि को 12:30 बजे करीब सूचना मिली थी कि कावड़िए की गाड़ी का एक्सीडेंट होने की सूचना पर मौके पर पहुंचे घायल सभी कावड़ियों को अस्पतालों में भर्ती करवाया गया. 

महवा में दर्दनाक हादसा, कावड़ियों की गाड़ी को ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर

Mahwa: दौसा जिले के मेहंदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र में एनएच 21 पर खेड़ा पहाड़पुर गांव के समीप देर रात्रि को कावड़ियों से भरे कंटेनर के पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसके चलते हादसे में दो दर्जन कावड़िए घायल हो गए.

सूचना पर मेहंदीपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और करीब एक दर्जन कावड़ियों को महवा अस्पताल पहुंचाया गया तो वहीं 16 कांवड़ियों को दौसा जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद 3 कांवड़ियों को गंभीर हालत में जयपुर रेफर कर दिया गया. वहीं बाकी कावड़ियों का जिला अस्पताल में उपचार जारी है.

यह भी पढे़ं-  Kargil Vijay Diwas: तोलोलिंग फतह कर राज रिफ ने दुश्मन को था भगाया, जानें नागौर कनेक्शन

मेहंदीपुर बालाजी थाना अधिकारी गिर्राज मेघवाल ने बताया रात्रि को 12:30 बजे करीब सूचना मिली थी कि कावड़िए की गाड़ी का एक्सीडेंट होने की सूचना पर मौके पर पहुंचे घायल सभी कावड़ियों को अस्पतालों में भर्ती करवाया गया. वहीं, हाईवे से सड़क दुर्घटना में क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाकर यातायात भी सुचारू करवाया गया हादसे में घायल हुए सभी कावड़िए महवा क्षेत्र के हैं. वहीं, पुष्कर से कांवड़ लेकर महवा जा रहे थे. उसी दौरान हादसे का शिकार हो गए. हादसे के समय कंटेनर में करीब 45 कावड़िए सवार थे बाकी कावड़िए पैदल चल रहे थे.

वहीं, हादसे में घायल कावड़ियों का कहना है. उनकी गाड़ी आगे चल रही थी लेकिन पीछे से अचानक आए ट्रक ने उनकी गाड़ी में ठोक दिया, जिसके चलते हादसे का शिकार हो गए. सावन माह के चलते पुष्कर कावड़ लेने गए थे और वापस लौटते समय सड़क हादसा हो गया कावड़िए महुआ क्षेत्र के निवासी हैं.

Reporter- LAXMI AVATAR SHARMA

दौसा की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- सावन में महादेव की पूजा के महाउपाय, भोलेनाथ होंगे प्रसन्न, मिलेगी तरक्की ही तरक्की

यह भी पढे़ं- पैसा, नौकरी और परिवार की सभी परेशानियां हो जाएंगी दूर, हर रोज अपनाएं ये आसान से उपाय

 

Trending news