Rajasthan Politics: 'काठ की हांडी एक बार चढ़ती है बार बार नहीं', अर्जुन राम मेघवाल ने कुछ यूं कसा राहुल गांधी पर तंज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2428957

Rajasthan Politics: 'काठ की हांडी एक बार चढ़ती है बार बार नहीं', अर्जुन राम मेघवाल ने कुछ यूं कसा राहुल गांधी पर तंज

Rajasthan Politics: 'काठ की हांडी एक बार चढ़ती है बार बार नहीं', अर्जुन राम मेघवाल ने राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया है. जानिए उन्होंने और क्या बातें राहुल गांधी को लेकर कही?

rahul gandhi and Arjun Ram Meghwal

Rajasthan Politics: केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल दौसा के सिद्ध पीठ घाटा मेहंदीपुर बालाजी पहुंचे. जहां उन्होंने बालाजी महाराज , भैरव कोतवाल और प्रेतराज सरकार के दर्शन कर विशेष पूजा अर्चना की. साथ ही देश और प्रदेश में खुशहाली की कामना की.

इस दौरान मंदिर के पंडितों द्वारा अर्जुन राम मेघवाल का स्वागत किया गया. वहीं ट्रस्ट के सचिव एम के माथुर द्वारा उन्हें मोदक प्रसादी भेंट की गई. अर्जुन राम मेघवाल ने कहा मेहंदीपुर बालाजी देश के लोगों की आस्था का बड़ा केंद्र है. लोगों का मंगल हो. देश का कल्याण हो यही मन्नत मांगने बालाजी आया हूं,

मेघवाल सिकंदरा के निहालपुरा गांव भी पहुंचे. जहां बाबा रामदेव के मेले में शामिल हुए. इस दौरान आयोजन समिति द्वारा उनका भव्य स्वागत किया गया. तो वहीं मेघवाल ने लोगों को भजन भी सुनाएं. अर्जुन राम मेघवाल ने लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोलते कहा कि उनकी आदत हो गई है विदेश में जाकर देश की आलोचना करना.

राहुल गांधी पर तंज कसते हुए मेघवाल ने कहा, '' वह खुद एक कांस्टीट्यूशनल पद पर बैठे हुए हैं और उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए. उन्होंने लोकसभा चुनाव में भी लोगों को गुमराह किया. आरक्षण और संविधान खत्म करने का झूठा भ्रम फैलाया. ऐसे में लोग अब ठगा सा महसूस कर रहे हैं. '' उन्होंने लोकसभा चुनाव की निष्पक्षता पर भी सवाल खड़े किए.  मेघवाल ने कहा काठ की हांडी एक बार चढ़ती है बार बार नहीं.

Trending news