धौलपुर: 5000 का इनामी बदमाश गिरफ्तार, अवैध हथियार व कारतूस बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1293666

धौलपुर: 5000 का इनामी बदमाश गिरफ्तार, अवैध हथियार व कारतूस बरामद

पुलिस ने आशीष उर्फ कल्ला ठाकुर को गिरफ्तार किया है, वारदात के इरादे से घूम रहे बदमाश के कब्जे से पुलिस ने एक अवैध 315 बोर का देशी कट्टा व जिंदा कारतूस भी बरामद किया है.

पुलिस की गिरफ्त में बदमाश

Dholpur: धौलपुर के सदर थाना पुलिस ने गश्त के दौरान कार्रवाई करते हुए 5000 के शातिर इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आशीष उर्फ कल्ला ठाकुर को गिरफ्तार किया है, वारदात के इरादे से घूम रहे बदमाश के कब्जे से पुलिस ने एक अवैध 315 बोर का देशी कट्टा व जिंदा कारतूस भी बरामद किया है.सदर थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह के निर्देश में जिले भर में वांछित अपराधी एवं बदमाशों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. जिस अभियान के अंतर्गत जिला पुलिस लगातार कार्रवाई कर अपराधियों को सलाखों के पीछे भेज रही है. 

उन्होंने बताया कि स्थानीय पुलिस थाने का गश्ती दल थाना क्षेत्र में गश्त कर रहा था, इसी दौरान बिरोधा गांव के मोड़ पर संदिग्ध व्यक्ति पुलिस को दिखाई दिया. पुलिस को देख संदिग्ध व्यक्ति खेतों में भागने लगा, जब पुलिस ने पकड़ कर तलाशी ली तो उसके पास से एक अवैध 315 बोर का देशी कट्टा व जिंदा कारतूस बरामद कर लिया. उन्होंने बताया गिरफ्तार बदमाश आशीष उर्फ कल्ला पुत्र महेंद्र सिंह निवासी दोहरी थाना अम्बाह जिला मुरैना मध्य प्रदेश का रहने वाला है. जिसके खिलाफ मुरैना जिला पुलिस की तरफ से 5000 का इनाम घोषित है. बदमाश के खिलाफ संगीन धाराओं में कई आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं. बदमाश के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी गई है. 

Reporter - Bhanu Sharma

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- अजमेर : शिक्षक लापरवाह, गुस्साए ग्रामीणों और पार्षद ने स्कूल पर जड़ा ताला

यह भी पढ़ें- जिंदगी भर पति से ये बातें छिपाती है हर पत्नी, आखिरी दम तक नहीं बताती, खुद ले सकते टेस्ट

यह भी पढ़ें- पतियों के मुंह से ये बातें सुनना पसंद करती हैं बीवियां, शादी से पहले से होता है सपना

Trending news