बाड़ी में झगड़े के बाद एक वीडियो हुआ वायरल, गोलियों की आवाज से गूंज उठा मोहल्ला
Advertisement

बाड़ी में झगड़े के बाद एक वीडियो हुआ वायरल, गोलियों की आवाज से गूंज उठा मोहल्ला

बाड़ी कस्बे में गुरुवार को हुए दो पक्षों के झगड़े के बाद एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें झगड़े के दौरान की घटना कैद हुई इस वीडियो में देखा गया के लोग इधर से उधर भागते नजर आ रहे हैं. 

बाड़ी में झगड़े के बाद एक वीडियो हुआ वायरल, गोलियों की आवाज से गूंज उठा मोहल्ला

Bari: धौलुपर के बाड़ी कस्बे में कसाई पाड़ा मोहल्ले में झगड़ा और पथराव के साथ फायरिंग का मामले में  पुलिस ने हत्या के प्रयास के मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया. साथ ही, घटना वाले दिन का वीडियो भी सामने आया, जिसमे गोलियां चलने की आवाज से मौहल्ला गूंजता सुनाई दे रहा है. 

बाड़ी कस्बे में गुरुवार को हुए दो पक्षों के झगड़े के बाद एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें झगड़े के दौरान की घटना कैद हुई इस वीडियो में देखा गया के लोग इधर से उधर भागते नजर आ रहे हैं. अफरा-तफरी सा माहौल दिखाई दे रहा और वीडियो में लगातार तमंचों के चलने की आवाज सुनाई दे रही है. तमंचो के चलने की आवाज से मानो पूरा मोहल्ला गूंज उठा. 

बाड़ी शहर की कोतवाली थाना पुलिस ने कसाई पाड़ा मोहल्ले में गुरुवार को हुए झगड़े, पथराव और फायरिंग की घटना में जिला पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह के निर्देशन में कार्रवाई करते हुए हत्या के प्रयास के मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनसे मामले में पूछताछ की जा रही है. 

गुरुवार को हुए झगड़े के दौरान दोनों पक्षों के एक बालक सहित पांच लोग घायल हुए थे, जिनमें कट्टों के फायर से 2 लोगों को गन शॉट बताया गया था. घटना को लेकर हनीफ कुरैशी और सिंधी कुरैशी दोनों पक्षों द्वारा पुलिस में एक-दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. 

कोतवाली थाना अधिकारी महेंद्र सिंह ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक महेंद्र सिंह के निर्देशन में कार्रवाई करते हुए कसाई पाड़ा मोहल्ले में झगड़े के दौरान फायरिंग और  पथराव की घटना में शामिल पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनमे आरोपी सिंधी कुरेशी,सलाम कुरेशी और शाहरुख कुरेशी पुत्रगण रशीदा और छन्नू कुरेशी पुत्र बसीरा एवं शाहिद कुरेशी पुत्र अजमेरी को गिरफ्तार किया गया है. 

पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार, सभी आरोपी आदतन अपराधी हैं, जिन पर कोतवाली थाने पर मामले दर्ज हैं. सिंधी कुरेशी पर सात, सलाम कुरेशी पर तीन, शाहरुख कुरेशी पर तीन, छन्नू कुरेशी पर दो और शाहिद कुरेशी पर तीन मामले दर्ज बताए गए हैं. 

कसाई पाड़ा मोहल्ले में गुरुवार को हुए झगड़े के बाद से लगातार मोहल्ले में जाप्ता तैनात है. मोहल्ले में पुलिस ने गश्त की. वहीं, पुलिस के उच्च अधिकारी भी मामले में लगातार जानकारी ले रहे हैं. एसएचओ महेंद्र सिंह ने बताया कि मामले की तफ्तीश लगातार जारी है और संदिग्ध स्थानों पर आरोपियों की तलाश की जा रही है. 

Reporter- Bhanu Sharma 

यह भी पढ़ेंः 

जालोर में छात्र इंद्र मेघवाल की मौत का मामला, गुजरात से स्पेशल मटकी के साथ आई 400 महिलाएं

Navratri 2022: नवरात्रि में 9 दिन बदलता है माता की प्रतिमा का आकार, नवमी को आती हैं मां गर्भगृह से बाहर

राजस्थान में यहां पिंडदान करने से कई पीढ़ियों को मिलती है मुक्ति, भगवान श्री राम ने भी किया था पूर्वजों का श्राद्ध

Trending news