धौलपुर में जोधपुर की घटना को लेकर BJP का विरोध प्रदर्शन, गिरफ्तारी के लिए सौंपा ज्ञापन
Advertisement

धौलपुर में जोधपुर की घटना को लेकर BJP का विरोध प्रदर्शन, गिरफ्तारी के लिए सौंपा ज्ञापन

भाजपाइयों ने ज्ञापन में बताया है कि राजस्थान के जोधपुर के जालोरी गेट पर 2 अप्रैल की रात को भगवा झंडा लगाने को लेकर उपजे विवाद की प्रदेश में ये पहली घटना नहीं है. 

धौलपुर में जोधपुर की घटना को लेकर BJP का विरोध प्रदर्शन, गिरफ्तारी के लिए सौंपा ज्ञापन

Dholpur: राजस्थान के जोधपुर के जालोरी गेट पर हुई घटना को लेकर आज बीजेपी कार्यकर्ताओं ने गहलोत सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया. भाजपाइयों ने जिला कलेक्टर के माध्यम से राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंप कर आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की हैं. 

यह भी पढ़ें- राजस्थान में एक बार फिर बढ़ी ऑक्सीजन की मांग, कोरोना ने बढ़ाई डॉक्टर्स और प्रशासन की चिंता

भाजपाइयों ने ज्ञापन में बताया है कि राजस्थान के जोधपुर के जालोरी गेट पर 2 अप्रैल की रात को भगवा झंडा लगाने को लेकर उपजे विवाद की प्रदेश में ये पहली घटना नहीं है. इससे पहले भी राजस्थान में करौली में घटना हो चुकी है लेकिन फिर भी राज्य की सरकार ने कोई सबक नही लिया. भाजपाइयों ने जल्द से जल्द इस घटना के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की हैं. साथ ही चेतावनी दी है कि अगर गहलोत सरकार आरोपियों को जल्द गिरफ्तार नहीं करती है तो बीजेपी प्रदेश में बहुत बड़ा आंदोलन चलाएगी, जिसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी.

राजस्थान में कांग्रेस सरकार के खिलाफ जबरदस्त आक्रोश
वहीं, अघोषित बिजली कटौती के विरुद्ध भारतीय जनता पार्टी ने आक्रोशित होकर ज्ञापन प्रेषित किया. ज्ञापन से पहले प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विशंभर दयाल शर्मा ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार के खिलाफ जबरदस्त आक्रोश है. इसके बावजूद भी सरकार गहरी नींद में सोई हुई है. गहलोत के नेतृत्व में विद्युत कटौती और हिंदू आस्थाओं पर कुठाराघात सोची समझी रणनीति है. 2023 में जनता ऐसा जवाब देगी कि आपका कोई नाम लेने बाला भी नही होगा.

वहीं, प्रतिपक्ष नेता नगर परिषद कुक्कू शर्मा ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि राजस्थान की कांग्रेसी सरकार को केसरिया रंग से नफरत सी हो गई है. राजस्थान में विद्युत व्यवस्था बिल्कुल चरमरा गई है. अघोषित विद्युत कटौती हो रही है. पानी की किल्लत है. अराजकता चरम पर है, आमजन भयभीत है.

रिपोर्टर- भानु शर्मा

 

Trending news