Bari: धौलपुर जिले के बाड़ी शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के गुम्मट मोहल्ले से घर से मछली पकड़ने निकले एक युवक का शव तुलसीवन रोड पर इमामबाड़े के पास बामनी नदी में डूबा मिला. युवक के शव को कोतवाली पुलिस ने सिविल डिफेंस की टीम के सहयोग से नदी से बाहर निकाला है और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- बाड़ी: चंबल बाढ़ पीड़ितों ने विधायक मलिंगा को सुनाया दुखड़ा, बोले- जमीन के पट्टे दिला दो


जानकारी के अनुसार गुम्मट मोहल्ले के निवासी मंगल सिंह कोली का 24 वर्षीय पुत्र वीरेंद्र उर्फ बबलू शनिवार अपने दोस्त अफजल के साथ नदी पर मछली पकड़ने की कहकर निकला था. बाद में अफजल तो घर लौट आया, लेकिन वीरेंद्र नहीं पहुंचा. इस पर परिजनों ने जब पूछताछ की तो अफजल ने बताया कि वह नदी किनारे मछली पकड़ रहा है. 


काफी देर होने पर भी जब वीरेंद्र नहीं आया तो परिजन नदी किनारे पहुंचे, लेकिन वीरेंद्र का कोई अता-पता नहीं चला, ऐसे में पीड़ित परिजनों ने कोतवाली थाने में गुमशुदगी की शिकायत की और पूरे मामले से पुलिस को अवगत कराया. पुलिस ने देर रात्रि को नदी किनारे पहुंचकर खोजबीन की, लेकिन अंधेरा होने के चलते कोई सुराग नहीं लगा. ऐसे में फिर से अगले दिन नदी में तलाश की गई, जिस दौरान सिविल डिफेंस टीम के सहयोग से वीरेंद्र उर्फ बबलू कोली के शव को नदी में से निकाला है और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया गया.


मृतक के पिता मंगल सिंह का आरोप है कि कुछ लोग युवाओं को शराब और जुआ खिलाने को लेकर पैसे उधार देते हैं और बाद में कर्जा बढ़ाकर वसूली की जाती है, जिससे तंग आकर मोहल्ले के युवा या तो जहर खाकर मर रहे हैं या आत्महत्या कर रहे हैं. हालांकि उनके बेटे पर कर्ज था या नहीं इसकी उन्हें जानकारी नहीं है, लेकिन बेटे के दोस्त अफजल से जब मामले की पूरी जानकारी चाही और पुलिस मे साथ चलने की कहा तो वह गायब हो गया, जिसका अभी तक कोई पता नहीं है. कोतवाली थाना अधिकारी महेंद्र सिंह का कहना है कि मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है. फिलहाल पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंपा गया. अभी पानी में डूबने से मौत हुई है या और कुछ. घटना के कारणों को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं मिली है.


Reporter: Bhanu Sharma


ये भी पढ़ें- Sachin Pilot Birthday: राहुल गांधी का ये काम इस बार सचिन पायलट के जन्मदिन को बनाएगा खास


महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दों पर केंद्र को घेरने दिल्ली पहुंचे सीएम गहलोत, कहा- सच दुनिया जानती है


जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें