Sachin Pilot Birthday: राहुल गांधी का ये काम इस बार सचिन पायलट के जन्मदिन को बनाएगा खास
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1334063

Sachin Pilot Birthday: राहुल गांधी का ये काम इस बार सचिन पायलट के जन्मदिन को बनाएगा खास

7 सितंबर को राहुल गांधी के साथ 'भारत जोड़ो यात्रा शुरू' करेंगे. इस दिन कांग्रेस के दिग्गज नेता सचिन पायलट का जन्मदिन भी है. सचिन पायलट भारत जोड़ो यात्रा के कारण अपना जन्मदिन एक दिन पहले यानी 6 सितंबर को मना सकते हैं.

Sachin Pilot Birthday: राहुल गांधी का ये काम इस बार सचिन पायलट के जन्मदिन को बनाएगा खास

Sachin Pilot Birthday: 7 सितंबर को राहुल गांधी के साथ 'भारत जोड़ो यात्रा शुरू' करेंगे. इस दिन कांग्रेस के दिग्गज नेता सचिन पायलट का जन्मदिन भी है. सचिन पायलट भारत जोड़ो यात्रा के कारण अपना जन्मदिन एक दिन पहले यानी 6 सितंबर को मना सकते हैं. तो क्या ये एक संयोग मात्र है कि राहुल गांधी सचिन पायलट के जन्मदिन के दिन ही भारत जोड़ो यात्रा शुरू कर रहे हैं? 

सचिन पायलट का जन्मदिन इस बार खास रहने वाला है. कांग्रेस के नेता इस बार उन्हें मिलकर शुभकामनाएं देंगे. भारत जोड़ो यात्रा के लिए राजस्थान में एक इनचार्ज और दो कॉर्डिनेटर नियुक्त किए गए हैं. वैभव शास्त्री भारत जोड़ो यात्रा के इनचार्ज हैं. वहीं शैलेंद्र चौधरी और कपिल यादव को कॉर्डिनेटर बनाया गया है.

कन्याकुमारी से शुरू होगी भारत जोड़ो यात्रा

'भारत जोड़ो यात्रा' (Bharat Jodo Yatra) राहुल गांधी 7 सितंबर को तमिलनाडु  के कन्याकुमारी से शुरू करेंगे. राहुल गांधी सुबह 7 बजे  श्रीपेरुमबुदुर में राजीव गांधी मेमोरियल जाएंगे. पहली बार राहुल गांधी श्रीपेरुमबुदुर जा रहे हैं. इसी जगह पर उनके पिता राजीव गांधी की हत्या हुई थी. 

जयपुर जिले की खबरें पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें-  महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दों पर केंद्र को घेरने दिल्ली पहुंचे सीएम गहलोत, कहा- सच दुनिया जानती है

117 नामों की लिस्ट तैयार

117 नेता के नामों की लिस्ट 'भारत जोड़ो यात्रा' के लिए तैयार हुई है.  इस लिस्ट में पवन खेड़ा, कन्हैया कुमार, और उत्तराखंड कांग्रेस के संचार विभाग के सचिव वैभव वालिया समेत अन्य नेताओं के नाम शामिल किए गए हैं. 

पायलट के जन्मदिन पर ब्लड डोनेशन और वृक्षारोपण की तैयारी

राजस्थान के टोंक से विधायक सचिन पायलट के जन्मदिन की खास तैयारियों के लिए जन्मदिन से 1 दिन पहले जयपुर में पायलट के समर्थक भारी तादाद में जुटने की तैयारी में हैं. सचिन पायलट का जन्मदिन 7 सितंबर को है लेकिन इस बार समर्थकों से मिलने का कार्यक्रम 6 सितंबर को रखा गया. हर वर्ष की तरह प्रदेशभर में सचिन पायलट के जन्मदिन पर ब्लड डोनेशन और वृक्षारोपण के कार्यक्रमों की तैयारी की जा रही है. हर जिले में पायलट के समर्थक जन्मदिन पर कार्यक्रम करने जा रहे हैं.

Trending news