राजाखेड़ा में पोखर मिला लापता किशोरी का शव, पिता ने गैंगरेप की रिपोर्ट करवाई दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1380936

राजाखेड़ा में पोखर मिला लापता किशोरी का शव, पिता ने गैंगरेप की रिपोर्ट करवाई दर्ज

एफएसएल टीम ने मौके पर जांच कर आवश्यक साक्ष्य जुटाए. वहीं मृतका के पिता ने उसकी पुत्री के साथ सामूहिक बलात्कार कर हत्या करने का आरोप लगाते रिपोर्ट दर्ज कराई है.

राजाखेड़ा में पोखर मिला लापता किशोरी का शव, पिता ने गैंगरेप की रिपोर्ट करवाई दर्ज

Rajakheda: धौलपुर के दिहोली थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में एक किशोरी का शव पोखर में मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस को दी गई एफआईआर में किशोरी सोमवार देर शाम से लापता थी. सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. 

उधर, एफएसएल टीम ने मौके पर जांच कर आवश्यक साक्ष्य जुटाए. वहीं मृतका के पिता ने उसकी पुत्री के साथ सामूहिक बलात्कार कर हत्या करने का आरोप लगाते रिपोर्ट दर्ज कराई है.

पुलिस ने दी यह जानकारी
थाना अधिकारी बीधाराम ने बताया कि घटना को लेकर दिहोली थाना क्षेत्र निवासी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है. इसमें बताया कि सोमवार रात करीब 12 बजे वह खेत से घर के लिए वापस आया था. आरोप लगाया कि आधा दर्जन नामजद युवक व अन्य ने उसके घर में 17 वर्षीय पुत्री के साथ सामूहिक बलात्कार किया और उसे अगवा कर ले गए. वह घर पहुंचा तो उसकी पुत्री नहीं मिली. घर में देखने पर एक आरोपी को फोन उसके एक कमरे में मिला. उक्त आरोपी अपना फोन लेने घर आया तो उसे पकड़ लिया. जिस पर पुलिस को सूचना दी. वह आरोपी को पकड़ ले गई. 

रिपोर्ट में बताया कि उसके घर में भैंस खरीद कर लाने के लिए 60 हजार रुपये, सोने की चेन, अंगूठी व चांदी की पायल रखी थी, जिसे उक्त आरोपी और उसके साथी ले गए. पीडि़त का आरोप है कि आरोपी युवक के पिता को उसने पहले कई बार समझाया था लेकिन उसे बार-बार परेशान किया. पुत्री नहीं मिलने पर उसे तलाश किया लेकिन उसका सुराग नहीं लगा. मंगलवार लोगों ने उसे सूचना दी कि उसकी पुत्र का शव गांव से एक किलोमीटर दूरी पर स्थित पोखर में पड़ा है. जिस पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और शव को बाहर निकाला. मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने उसे अस्पताल ले गई, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया.

Reporter- Bhanu Sharma

 

यह भी पढे़ं- Video: डरे बुजुर्ग ने फ्राई पैन को ही मगरमच्छ के मुंह पर दे मारा, नहीं रुकेगी आपकी हंसी

यह भी पढे़ं- Chanakya Niti: अपनाएं इन 3 पक्षियों के आसान गुण, कभी नहीं रुकेगी तरक्की, हर कोई करेगा सम्मान

यह भी पढे़ं- उर्फी जावेद के बेडरूम में साथ सोते दिखा उनका सबसे 'खास', लोग बोले- वाह बेटे! मौज कर दी

Trending news