Rajasthan : रात के अंधेरे में शौच करने गई युवती से खेत में हैवानियत, पर्ची के जरिए बताई खौफनाक दास्तां
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1639397

Rajasthan : रात के अंधेरे में शौच करने गई युवती से खेत में हैवानियत, पर्ची के जरिए बताई खौफनाक दास्तां

सैंपऊ थाने में एक 16 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. छात्रा के साथ हुए दुष्कर्म के बाद बालिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज किया जा रहा है.

Rajasthan : रात के अंधेरे में शौच करने गई युवती से खेत में हैवानियत, पर्ची के जरिए बताई खौफनाक दास्तां

Dholpur News : सैंपऊ थाने में एक 16 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. छात्रा के साथ हुए दुष्कर्म के बाद बालिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज किया जा रहा है. जिला अस्पताल में बालिका के भर्ती कराए जाने के बाद उसके पर्चा बयान के आधार पर थाने में नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. सैंपऊ थाने में दर्ज कराए गए मामले में बताया गया है कि बालिका रात को खेत में शौच के लिए गई हुई थी.

इसी दौरान दूसरे गांव का रहने वाला आरोपी वीरेंद्र अपने एक साथी के साथ बाइक से उसके गांव पहुंच गया. जहां आरोपी वीरेंद्र ने उसके साथ खेत में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. नाबालिग छात्रा द्वारा दिए गए पर्चा बयान के आधार पर थाना पुलिस ने पोक्सो एक्ट के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है. घटना के बाद देर रात को नाबालिग छात्रा को पुलिस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज किया जा रहा है. घटना को लेकर पुलिस थाने के हेड कांस्टेबल राजकुमार चाहर ने बताया पीड़िता के पर्चा बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का पॉक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं में आपराधिक प्रकरण पंजीबद्ध किया है. उन्होंने बताया पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है. आरोपी के गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है. आरोपी को चिन्हित कर शीघ्र ही गिरफ्तार किया जाएगा.

पीड़िता के गांव में आरोपी का रहता था आना-जाना

पुलिस के समक्ष दर्ज कराए गए मुकदमा में पीड़िता ने बताया आरोपी की बहन की ससुराल पीड़िता के गांव में हैं. बहन की ससुराल में आरोपी अक्सर आता रहता था. रिपोर्ट में आरोप है कि आरोपी पीड़िता के ऊपर नजर बनाए हुए था. आरोपी ने घात लगाकर सुनियोजित तरीके से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल पूरे घटनाक्रम की पुलिस जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें-

 Jaipur News: नेता प्रतिपक्ष बनते ही गरजे राजेंद्र राठौड़, कहा- बुलडोजर लेकर कांग्रेस से निपटेंगे

Trending news