Dholpur News : धौलपुर जिले के सरमथुरा थाना इलाके के बरौली गांव के पास जंगल में हुई रामचंद्र की हत्या का पुलिस ने 24 घंटे में पर्दाफाश कर दिया है. मृतक के दोस्त बबलू ने ही शराब के नशे में अश्लील फोटो आदान प्रदान करने को लेकर पत्थर से सिर कुचलकर निर्मम हत्या की थी. स्थानीय पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर साइबर सेल की महत्वपूर्ण भूमिका के माध्यम से आरोपी को दबोच लिया है. जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया 5 मई को बरौली गांव के पास जंगल में अज्ञात डेड बॉडी खून से लथपथ अवस्था में मिली थी. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया. डेड बॉडी की शिनाख्त कर घटना से परिजनों को अवगत कराया गया. ब्लाइंड मर्डर होने के कारण हत्या का खुलासा करना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती साबित हो रहा था. एसपी ने बताया कि थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा के नेतृत्व में अलग-अलग पुलिस टीमों का गठन किया गया.


इसके साथ साइवर सेल को मामले का खुलासा करने की जिम्मेदारी दी गई. एसपी ने बताया कि प्रकरण में मृतक के भाई श्यामचंद्र मीणा ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था. पुलिस टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद हत्या आरोपी बबलू उर्फ वीरू मीणा पुत्र राधेश्याम मीणा निवासी सुनकई को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि मृतक रामचंद्र एवं बबलू उर्फ बीरू मीणा में अश्लील फोटो आदान प्रदान करने को लेकर बहस हुई थी. शराब के नशे में बहस के दौरान बबलू मीणा में भारी-भरकम पत्थर से रामचंद्र के सिर पर ताबड़तोड़ हमले कर दिए.


आरोपी ने वहशीपन की सारी सीमाएं पार करते हुए सिर को पूरी तरह से खत्म कर दिया था. घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया था. मृतक रामचंद्र के खिलाफ वर्ष 2020 में दुष्कर्म का आपराधिक प्रकरण दर्ज हुआ था. तत्कालीन समय पर पुलिस ने कार्यवाही कर आरोपी को जेल भेज दिया था. हाल ही में मृतक न्यायालय से जमानत मिलने पर छूट कर आया था.


यह भी पढ़ें-


Nagaur: लाडनूं के वकील को लॉरेंस गैंग की धमकी, भाइयों को परेशान न करो वरना जिंदगी खराब कर देंगे


Karauli: दुल्हन लेने जा रही थी बारात, 2 भाइयों के शव लेकर लौटी तो मचा कोहराम