David Miller : झूठ बोलने वालों को मिलर का मुंहतोड़ जवाब, बोले - 'मैं रिटायर्ड नहीं.. अभी बेस्ट आना बाकी'
Advertisement
trendingNow12319075

David Miller : झूठ बोलने वालों को मिलर का मुंहतोड़ जवाब, बोले - 'मैं रिटायर्ड नहीं.. अभी बेस्ट आना बाकी'

साउथ अफ्रीकी स्टार बल्लेबाज डेविड मिलर ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में हार के बाद अपने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की अफवाहों पर सफाई दी. उन्होंने साफ-साफ शब्दों में कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है. खेलना जारी रखूंगा और अभी बेस्ट आना बाकी है.

David Miller : झूठ बोलने वालों को मिलर का मुंहतोड़ जवाब, बोले - 'मैं रिटायर्ड नहीं.. अभी बेस्ट आना बाकी'

David Miller Statement on Retirement Rumours : T20 वर्ल्ड कप के फाइनल में भारत ने 7 रन से साउथ अफ्रीका को हराकर उसका पहली ICC ट्रॉफी जीतने का सपना तोड़ा. इस हार के बाद साउथ अफ्रीकी किर्केटर्स टूटे नजर आए. मैदान पर कई खिलाड़ियों के चेहरे बता रहे थे कि इस हार ने उन्हें कितना दर्द दिया है. इस बीच ऐसी अफवाहें उड़ीं कि डेविड मिलर ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया है. इसी पर मिलर ने अब सब कुछ साफ करते हुए कहा कि वह रिटायर्ड नहीं हुए हैं. खेलना जारी रखेंगे. बता दें कि खिताबी मैच में डेविड मिलर का सूर्यकुमार यादव ने बाउंड्री पर बेहतरीन कैच लपका जिसने भारत का मैच जीतने का रास्ता साफ कर दिया.

मिलर ने दिया जवाब

बाएं हाथ के इस विस्फोटक बल्लेबाज ने रिटायरमेंट की अफवाहों पर कहा, 'कुछ रिपोर्टों के विपरीत, मैंने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास नहीं लिया है. मैं प्रोटियाज के लिए खेलना जारी रखूंगा। अभी तो बेस्ट आना बाकी है.' मिलर ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए यह लिखा। बता दें कि मिलर साउथ अफ्रीका को मिली हार बुरी तरह टूट गए थे. मैदान पर उनकी पत्नी उन्हें गले लगाकर सांत्वना देती नजर आई थीं. मिलर ने सोशल मीडिया पर भी एक स्टोरी पोस्ट करते हुए लिखा था कि इस हार को वह भुलाना मुश्किल है.मिलर ने दिया जवाब

शेयर किया था पोस्ट

डेविड मिलर ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, 'मैं बहुत दुखी हूं. दो दिन पहले जो हुआ उसे पचा पाना बेहद मुश्किल है. मैं बता नहीं सकता कैसा महसूस कर रहा हूं.' हालांकि, इस स्टार ने टीम की तारीफ भी की. उन्होंने कहा, 'एक चीज जो मैं कहना चाहूंगा कि मुझे अपनी टीम पर गर्व है. यह सफर बेहद अद्भुत रहा. पूरा महीना उतार-चढ़ाव भरा रहा. हमने दर्द सहा है, लेकिन मुझे पता है कि इस टीम में ताकत है.'

जीत की तरफ बढ़ रहा था साउथ अफ्रीका

फाइनल मैच की बात करें तो साउथ अफ्रीकी टीम जीत की तरफ बढ़ रही थी, जब उसे 30 गेंदों में 30 रन चाहिए थे. हेनरिक क्लासेन और डेविड मिलर की जोड़ी क्रीज पर जम चुकी थी. लेकिन हार्दिक पांड्या ने शानदार बैटिंग कर रहे क्लासेन को आउट कर भारत को बड़ी सफलता दिलाई. इसके बाद अफ्रीकी टीम को मिलर से ही उम्मीदें थीं कि वह मैच जिताएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. आखिरी ओवर में साउथ अफ्रीका को जीत के लिए 16 रन चाहिए थे. हार्दिक के इस ओवर की पहली गेंद पर मिलर ने लॉन्ग ऑफ की तरफ बड़ा शॉट लगाया. बाउंड्री पर खड़े सूर्यकुमार यादव ने अद्भुत कैच लपकते हुए साउथ अफ्रीका की ट्रॉफी जीतने की उम्मीदों की मिट्टी में मिला दिया. मिलर के विकेट के साथ ही साउथ अफ्रीका के चैंपियन बनने का सपना टूट गया.

Trending news