धौलपुर में पुलिस ने ऐसे पकड़ा राह चलता चोर, निकले चोरी किए हुए 19 मोबाइल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1121870

धौलपुर में पुलिस ने ऐसे पकड़ा राह चलता चोर, निकले चोरी किए हुए 19 मोबाइल

धौलपुर जिले की पुलिस लगातार पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा के निर्देशन में सक्रियता दिखाते हुए बदमाशों को गिरफ्तार कर उनको सलाखों के पीछे पहुंचा रही है. इसी कड़ी में शहर की सदर थाना पुलिस ने मोबाइल चोरी को लेकर कार्रवाई करते हुए एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है.

सदर पुलिस ने आरोपी के घर पर छापा मारकर चोरी किए गए 19 चोरी किए हुए मोबाइलों को बरामद किया है.

Dholpur: राजस्थान के धौलपुर जिले की पुलिस लगातार पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा के निर्देशन में सक्रियता दिखाते हुए बदमाशों को गिरफ्तार कर उनको सलाखों के पीछे पहुंचा रही है. इसी कड़ी में शहर की सदर थाना पुलिस ने मोबाइल चोरी को लेकर कार्रवाई करते हुए एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए चोर से पुलिस ने एक चोरी का मोबाइल बरामद किया. जिसके बाद सख्ती से पूछताछ के दौरान आरोपी ने कई कीमती मोबाइल चोरी करने की वारदात कबूल की.

यह भी पढ़ें: Horoscope 11 March 2022: कर्क, कुंभ और ये राशि वाले रखें इन बातों का ध्यान, जानें अपना आज का राशिफल

सदर पुलिस ने आरोपी के घर पर छापा मारकर चोरी किए गए 19 चोरी किए हुए मोबाइलों को बरामद किया है. सदर थाना प्रभारी दीपक बंजारा ने बताया कि थाने के एएसआई यादराम को सूचना मिली थी कि एक मोबाइल चोर ओड़ेला रोड से होकर गुजर रहा है।. जिस सूचना पर थाने की टीम ने घेराबंदी कर युवक को गिरफ्तार कर लिया. जिसके पास से पुलिस को चोरी किया गया एक सैमसंग मोबाइल मिल गया. पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम विशंभर पुत्र मुन्नीलाल कुशवाह उम्र 25 वर्ष निवासी ईटकी थाना कोलारी बताया. 

थाना प्रभारी ने बताया कि सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी ने कई महंगे मोबाइल चोरी करने की वारदात कबूल कर ली. जिसकी निशानदेही पर आरोपी के गांव जाकर घर की तलाशी ली गई. जहां से पुलिस को 19 अलग-अलग कंपनी के चोरी किए गए मोबाइल मिले. थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी से सख्ती से पूछताछ की जा रही है, जिससे और भी चोरी की कई वारदातें खुलने की संभावना है.

Report: Bhanu Sharma

Trending news