धौलपुर: पुलिस ने कार्रवाई कर बड़ी तादाद में शराब और शराब की भट्टियों को किया नष्ट
topStories1rajasthan1475401

धौलपुर: पुलिस ने कार्रवाई कर बड़ी तादाद में शराब और शराब की भट्टियों को किया नष्ट

धौलपुर जिले में कार्रवाई के दौरान पुलिस ने पांच लोगो को हिरासत में लिया है, करीब 40- 50 से अधिक शराब की भट्टियों को नष्ट कर 40 हजार लीटर वाश को भी खुर्दबुर्द किया है.

धौलपुर: पुलिस ने कार्रवाई कर बड़ी तादाद में शराब और शराब की भट्टियों को किया नष्ट

Dholpur News: जिले के सदर थाना इलाके के आदर्श नगर गांव में सीओ सिटी सुरेश सांखला के नेतृत्व में भारी पुलिस बल के साथ अवैध शराब के कारोबार पर कार्यवाही की है. पुलिस ने कार्रवाई कर भारी तादाद में वाश व हथकड़ को नष्ट कर शराब की भट्टियों को नेस्तनाबूत किया.

बुधवार हुई कार्रवाई के दौरान पुलिस ने पांच लोगो को हिरासत में लिया है, करीब 40- 50 से अधिक शराब की भट्टियों को नष्ट कर 40 हजार लीटर वाश को भी खुर्दबुर्द किया है.

सीओ सिटी सुरेश सांखला ने बताया कि एसपी धमेंद्र सिंह के निर्देश में शराब माफियाओं की धरपकड़ एवं अवैध ठिकानों पर कार्यवाही को अंजाम दिया जा रहा है. जिला पुलिस शराब माफियाओं के खिलाफ लगातार कार्यवाही कर सलाखों के पीछे भेज रही है.आज बुधवार को पुलिस बल को साथ लेकर छापेमार कार्रवाई को अंजाम दिया हैं. पुलिस की कार्यवाही को देख शराब कुछ तस्कर भागने में सफल रहे लेकिन पुलिस टीम ने 5 को घेराबंदी कर दबोच लिया. जिनसे 25 लीटर हथकढ़ शराब जब्त की.

ये भी पढ़ें- दौसा: क्रूड ऑयल की चोरी पर लगेगी लगाम, सेना के हाथों में IOC लाइन की सुरक्षा

कार्यवाही के दौरान करीब 50 से अधिक शराब की भट्टियों को नष्ट किया है. उसके साथ ही करीब 40 हजार लीटर वाश को भी खुर्दबुर्द किया है. उन्होंने बताया कि आदर्श नगर गांव में अनाधिकृत तरीके से अवैध शराब का कारोबार संचालित किया जा रहा था. मुखबिर की सूचना पर कार्यवाही कर पूरे शराब के अवैध कारोबार को खत्म करा दिया है, उन्होंने बताया कि फरार शराब माफियाओं को पुलिस द्वारा चिन्हित कर लिया है. जिनके खिलाफ आबकारी एक्ट में अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter-Bhanu Sharma

Trending news