Dholpur News: धौलपुर जिले के बाड़ी उपखण्ड से गुजर रहे नेशनल हाईवे 11 बी पर बिजौली गौशाला के पास अल सुबह जबरदस्त सड़क हादसा हुआ है. बाइक और ट्रक की भिड़न्त में दो सगे भाई मौत का शिकार हुए हैं. वहीं बाइक की भिड़न्त से बाइक व ट्रक में आग लग गई. आग में एक भाई बुरी तरह से जल गया और मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं दूसरे भाई की गहरी चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना से पूर्व एक राहगीर भी बाइक से टकराकर घायल हुआ है. घटना की सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची है और दोनों मृतकों के शवों को बाड़ी अस्पताल की मोर्चरी रखवाया गया और दोनों मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करा के शव मृतकों के परिजनों को सुपर्द कर दिए.


बाड़ी सदर थाना प्रभारी विजय सिंह छोकर ने बताया कि अलसुबह 5 बजे सूचना मिली कि बिजौली गौशाला पर हादसा हुआ है. जिस पर पुलिस में मौके पर पहुंचे. दोनों बाइक सवारों को ट्रक के नीचे से निकाला. जिसमें से एक बुरी तरह जला हुआ था. वहीं दोनों के शवों को अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया है. घटना के दौरान जबरदस्त भिड़न्त से ट्रक और बाइक में आग लगी थी.


जिसमें धौलपुर के सुंदरपुर निवासी 26 वर्षीय विजय और 22 वर्षीय आकाश पुत्र बैजनाथ ठाकुर की मौत हुई है. इससे पूर्व बाइक से टकराकर एक पदयात्री बंटी पुत्र पंजाब सिंह घायल हुआ है, जिसे शहर के सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


मृतक बाइक सवार सगे भाई


एसएचओ विजय सिंह छोकर ने बताया कि घटना में धौलपुर के सदर थाने के सुंदरपुर निवासी विजय और आकाश पुत्र बैजनाथ ठाकुर की मौत हुई है. जानकारी के अनुसार विजय का थर्ड ग्रेड में सिलेक्शन हुआ था. जो आज करौली के गंगापुर में जॉइनिंग करने जा रहा था. उसके साथ उसका छोटा भाई आकाश उसे जॉइनिंग करने बाइक से लेकर जा रहा था. ट्रक के भिड़ंत के बाद बाइक और ट्रक में आग लग गई. इस दौरान ट्रक चालक और स्टाफ ट्रक को छोड़ भाग गए. सदर पुलिस ने मोके पर पहुंच दमकल बुलाई और आग को बुझाया गया. इसके बाद मृतकों के शव बाड़ी अस्पताल पहुंचाये गए और परिजनों को घटना की जानकारी दी.


ये भी पढ़िए


जयपुर न्यूज:जानिए कौन हैं राजस्थान यूनिवर्सिटी की नवनियुक्त कुलपति 


राजस्थान: अब क्रेन की जरूरत नहीं, व्हाइट लाइन के बाहर खड़े वाहनों के व्हील लॉक