Rajasthan News: धौलपुर में जलाया गया राहुल गांधी का पुतला, संसदीय सदस्यता को रद्द करने की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2324820

Rajasthan News: धौलपुर में जलाया गया राहुल गांधी का पुतला, संसदीय सदस्यता को रद्द करने की मांग

Rajasthan News:  समस्त हिंदू समाज के बैनर तले दिए गए ज्ञापन में राष्ट्रपति से मांग की गई है कि राहुल गांधी की संसदीय सदस्यता को रद्द किया जाए. राहुल गांधी द्वारा हिंदुओं पर की गई टिप्पणी किसी भी दृष्टि में बर्दाश्त नहीं है.

Rajasthan News: धौलपुर में जलाया गया राहुल गांधी का पुतला, संसदीय सदस्यता को रद्द करने की मांग

Rajasthan News: बाड़ी शहर के हिंदूवादी संगठनों द्वारा कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा राज्यसभा में हिंदुओं पर की गई टिप्पणी को लेकर विरोध करते हुए बाजार में जुलूस निकाला गया. साथ ही किला परिसर में एसडीएम कोर्ट के बाहर राहुल गांधी के पुतले का दहन करते हुए राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा गया.

समस्त हिंदू समाज के बैनर तले दिए गए ज्ञापन में राष्ट्रपति से मांग की गई है कि राहुल गांधी की संसदीय सदस्यता को रद्द किया जाए. राहुल गांधी द्वारा हिंदुओं पर की गई टिप्पणी किसी भी दृष्टि में बर्दाश्त नहीं है. संसद जैसे सर्वोच्च सदन में विपक्ष की भूमिका निभाने वाले और विपक्ष के सर्वोच्च पद पर आसीन राहुल गांधी द्वारा देश में अपना सब कुछ न्योछावर करने वाले सर्वोच्च हिंदू समाज और हिंदुओं को हिंसक और आतंकवादी कहा गया है. जिसे किसी भी दृष्टि में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है. ऐसे में ज्ञापन के माध्यम से राहुल गांधी की संसदीय सदस्यता को रद्द करने और उनका मानसिक चेकअप कराने की मांग की गई है. 

ज्ञापन से पूर्व शहर में निकाला जुलूस,कोर्ट के बाहर जलाया पुतला

राहुल गांधी द्वारा हिंदू समाज पर की गई टिप्पणी को लेकर पहले शहर में जुलूस निकाला गया जो अग्रवाल धर्मशाला से शुरू हुआ. जिसमें राहुल गांधी के पुतले को लेकर हिंदू समाज के युवा नारेबाजी करते हुए शहर के प्रमुख मार्गों से होकर किला परिसर में उपखंड कार्यालय पहुंचे. जहां जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया और राहुल गांधी के खिलाफ नारेबाजी की गई. इस दौरान विश्व हिंदू परिषद दुर्गा वाहिनी की जिला सयोंजक संध्या शर्मा,दीप्ति वर्मा,दुर्गेश वर्मा,पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष काजल परमार,हिंदू जागरण मंच के जिला संयोजक अंजनी पाराशर,विहिप के वरिष्ठ पदाधिकारी डॉ अशोक शर्मा,अनिल गोयल सहित तमाम पदाधिकारी और युवा मौजूद रहे.

Trending news