धौलपुर: बाड़ी में एनएच ग्यारह बी पर बेहाल मिला युवक, जयपुर SMS के लिए किया रेफर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1644018

धौलपुर: बाड़ी में एनएच ग्यारह बी पर बेहाल मिला युवक, जयपुर SMS के लिए किया रेफर

Dholpur: धौलपुर जिले के बाड़ी कोतवाली थाना क्षेत्र के एनएच ग्यारह बी के पास कच्चे रास्ते पर एक युवक खून से लथपथ अवस्था में मिलने के बाद बाड़ी सीओ मनीष कुमार शर्मा और कोतवाली थाना एसएचओ महेंद्र सिंह ने उसे तत्काल बाड़ी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. 

 

धौलपुर: बाड़ी में एनएच ग्यारह बी पर बेहाल मिला युवक, जयपुर SMS के लिए किया रेफर

Dholpur: धौलपुर जिले के बाड़ी कोतवाली थाना क्षेत्र के एनएच ग्यारह बी से बड़ी खबर है.जहां से उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.लेकिन युवक की गर्दन और पीठ में गोली लगी होने के कारण चिकित्सकों ने उसे उपचार के लिए जयपुर एसएमएस के लिए रेफर कर दिया हैं.

धौलपुर बाड़ी सीओ मनीष कुमार शर्मा ने एसएचओ महेंद्र सिंह के साथ घटनास्थल का मौक़ा मुआयना किया और आस-पास के क्षेत्र में दबिश देकर लोगों से पूछताछ की हैं कि युवक पर हमला किन लोगों ने किया हैं.

धौलपुर में जानकारी के मुताबिक घायल युवक 28 वर्षीय जनक सिंह पुत्र विद्याराम निवासी निधारा बाड़ी अपने छोटे भाई के साथ बाड़ी सदर थाना इलाके में स्थित विशनगिरि बाबा के मंदिर पर गया हुआ था.रात को अपने छोटे भाई के साथ मंदिर से लौट आया.लेकिन छोटा भाई जनक सिंह का बाजार में इंतज़ार कर रहा था.

 धौलपुर के जनक सिंह एनएच ग्यारह बी पर रुक गया.इसी दौरान एनएच ग्यारह बी पर खेतों के लिए जा रहे कच्चे रस्ते पर अज्ञात बदमाशों ने उस पर हमला कर दिया. हमलावर घायल जनक सिंह को कच्चे रास्ते पर घायलावस्था में छोड़ कर फरार हो गए.

धौलपुर, बाड़ी कोतवाली थाना एसएचओ महेंद्र सिंह को रस्ते में घायल युवक के पड़े होने की सूचना मिलते ही बाड़ी सीओ मनीष कुमार शर्मा के साथ मौके पर पहुंचे और घायल को एम्बुलेंस की मदद से बाड़ी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया.

जहां से उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. लेकिन युवक की गर्दन और पीठ में गोली लगी होने के कारण चिकित्सको ने उसे उपचार के लिए जयपुर एसएमएस के लिए रेफर कर दिया हैं.फिलहाल पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी हुई हैं.

ये भी पढ़ें- आज पांच बच्चों के सिर से उठ गया जिंदगी भरके लिए पिता का साया,जानिए क्या है पूरा मामला

 

Trending news