Aspur: डूंगरपुर जिले की आसपुर थाना पुलिस को शराब तस्करी के खिलाफ सफलता हाथ लगी है. आसपुर थाना पुलिस ने शराब तस्करी करते हुए एक कार को जब्त किया है. पुलिस ने कार से शराब के 11 कार्टन बरामद किए है. वहीं, एक तस्कर को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है और आरोपी कार में शराब भरकर गुजरात में तस्करी करने जा रहा था. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिले के आसपुर थाने के थानाधिकारी सवाई सिंह सोढा ने बताया कि जिले में जिला पुलिस अधीक्षक राशि डोगरा के निर्देश पर शराब तस्करी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी अभियान के तहत मुखबिर के जरिए आसपुर होकर शराब तस्करी की सूचना मिली थी. सूचना पर आसपुर पुलिस की ओर से थाना क्षेत्र के गोल गांव के पास उदयपुर-बांसवाड़ा मार्ग पर नाकेबंदी की गई.  


इस दौरान जीजे नंबर की एक कार को रुकवाया गया और उसकी तलाशी ली गई. इस दौरान कार में अलग-अलग बॉक्स बनाकर उसमें शराब की बोतलें छिपाकर रखी हुई थी, जिस पुलिस ने कार को जब्त कर चालक को डिटेन किया और थाने लेकर आए. थानाधिकारी सवाई सिंह ने बताया कि पुलिस ने कार में से 132 बोतल करीब 11 कार्टन शराब बरामद की. 


यह भी पढ़ेंः सिवाना में हर 10 मिनट बाद लगता है जाम, आवारा पशुओं की धमाचौकड़ी से हो सकता है हादसा


वहीं, पुलिस ने आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज कर जालोर जिले के सांचोर थाना क्षेत्र के साकड़ गांव निवासी 25 वर्षीय तस्कर कृष्ण कुमार पिता अमराराम रेबारी को गिरफ्तार किया. प्रारंभिक पूछताछ में तस्कर ने शराब को गुजरात तस्करी करना बताया है. फिलहाल पुलिस तस्कर से पूछताछ कर रही है. इधर कार्रवाई टीम में थानाधिकारी सवाई सिंह, कांस्टेबल लोकेंद्र सिंह, रिपुदमन सिंह, विजयपाल सिंह और गोविंद सिंह शामिल रहे. 


Reporter- Akhilesh Sharma


डूंगरपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 


एक मजाक ने बिगाड़ दिया सब कुछ, दुखद अंत के साथ खत्म हो गई मूमल-महेंद्र की लव स्टोरी


महरीन काजी के हथेली सज गई अतहर के नाम की मेहंदी, फैंस हुए भाभी जी की स्माइल पर फिदा