Dugarpur: डूंगरपुर के कोतवाली थाने के लॉकअप से चोरी व मारपीट का आरोपी फरार तबियत खराब होने का बहाना करके फरार हो गया. जिले के कोतवाली थाने से बीती रात चोरी व मारपीट का एक आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. इधर थाने के लॉकअप से आरोपी के फरार होने की सुचना से पुलिस महकमे में हडकम्प मच गया. कोतवाली पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर आरोपी को गिरफ्तार करके लाई थी. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है, हालांकि उसका अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोतवाली थाने के थानाधिकारी सुरेन्द्र सोलंकी ने बताया की शहर में एक बाइक शोरुम से बाइक व अन्य सामान चोरी होने के मामले व में केनरा बैंक के एटीएम को तोड़ने के प्रयास के मामले में 2 अक्टूबर को लोडवाडा निवासी संदीप खराड़ी को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया था, जहां से कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया था. इधर आरोपी संदीप के खिलाफ एक बाइक सवार पर पथराव व मारपीट का मामला भी कोतवाली थाने में दर्ज था. जिसके चलते कोतवाली थाना पुलिस ने आरोपी को डूंगरपुर जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया था.


थानाधिकारी सुरेन्द्र सोलंकी ने बताया की रात को आरोपी ने अपनी तबियत खराब होने का बहाना किया. जिस पर पुलिसकर्मी ने उसे लॉकअप से बाहर निकाला, लेकिन इस दौरान आरोपी संदीप पुलिसकर्मी को चकमा देकर फारार हो गया. इधर पुलिसकर्मियों ने आरोपी का पीछा भी किया लेकिन अंधेरा का फायदा उठाकर आरोपी गायब हो गया. वहीं आरोपी के थाने के लॉकअप से फरार होने की सुचना पर पुलिस महकमे में हडकम्प मच गया. 


Reporter - Akhilesh Sharma