Dungarpur: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के कोतवाली थानांतर्गत  शहर के हाउसिंग बोर्ड इलाके में सुने मकानों के ताले टूटने की घटनाएं बढ़ रही हैं. रात के अंधेरे में बदमाश मकानों के ताले तोड़कर चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. बीती 2 रातों में 2 सुने मकानों के ताले तोड़कर चोर सामान ले गए. वहीं, चोरों ने कई घरों पर पत्थर भी मारे. बढ़ती घटनाओं को लेकर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के हाउसिंग बोर्ड सेक्टर 7 में बीती रात को एक सूने मकान के ताले टूटे. चोर घर के परकोटे पर लगे गेट का ताला तोड़े बिना ही अंदर घुसे. घर के दरवाजे का ताला तोड़ दिया और अंदर का सामान पूरा बिखेर दिया. घर का सामान भी चोरी कर ले गए. आज सोमवार सुबह आसपास के लोग जागे तो पड़ोसी के घर का ताला टूटा देखकर चौंक गए. लोगों ने कोतवाली थाना पुलिस को सूचना दी. 


एएसआई योगेंद्र सिंह मई जाब्ता मौके पर पहुंचे. लोगों ने बताया कि घर में 2 पढ़ाई करने वाली लड़कियां रहती है, लेकिन ये लड़कियां कब आती है और कब जाती हैं. इसका किसी को कोई पता नहीं है. वही उनका नाम, पता ओर एड्रेस भी किसी को मालूम नहीं होने से पुलिस भी परिवार के लोगों का पता लगाकर सूचना देने का प्रयास कर रही है. 


वहीं, कॉलोनी के लोगों ने बताया की एक दिन पहले की रात के समय भी आगे की एक घर के ताले टूटे है. लोगों ने बताया कि करीब 8 लड़के है, जिन्हें रात करीब ढाई बजे ताले तोड़ते देखा तो चिल्लाए. इस पर सभी बदमाश भाग गए. भागते हुए बदमाश कुछ कपड़े, एक बैट्री और दूसरा सामान भी फेंक कर गए, जिसे पुलिस ने आज जब्त कर लिया है.  लोगो ने बताया कि चोरों ने आसपास के कई दूसरे घरों के भी ताले तोड़ते और पत्थर मारने की वारदाते की है. इससे कॉलोनी के लोगो में डर का माहौल है. वहीं पुलिस ने भी लोगों से घरों को सुना छोड़ने से पहले पुलिस या पड़ोसियों को बताने की अपील की है. 


Reporter- Akhilesh Sharma


डूंगरपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 


अन्य खबरें


राजस्थान की इस दरगाह के गुंबद में निकलती थी शक्कर, अजान के साथ होती है आरती, चढ़ता है नारियल 


हैंडसम IAS अतहर आमिर ने होने वाली दुल्हनिया महरीन संग काटा केक, लोग बोले- सो रोमांटिक