Dungarpur Basement Case​: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में जयपुर और दिल्ली बेसमेंट में पानी भरने से हुए हादसे के बाद प्रशासन अलर्ट हो गया है. प्रशासन और नगर परिषद की टीम ने डूंगरपुर में 5 सेंटर पर कार्रवाई की. जिसमें से 3 सेंटर को सील कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



वहीं 2 सेंटर को 24 घंटे में खाली करने की मोहलत दी है. वहीं परिषद ने बेसमेंट में चल रहे 39 सेंटर को चिन्हित किया है, जिनके खिलाफ अगले दिनो में कार्रवाई की जाएगी. राज्य सरकार के निर्देशों पर गुरुवार को नगर परिषद की टीम बेसमेंट में चल रहे सेंटर पर पहुंची.


यह भी पढ़ें- Jaipur News: मूसलाधार बारिश बनी आफत, मकान के बेसमेंट में पानी भरने से 3 की मौत


नगर परिषद ने शहर के गांधी आश्रम में संचालित एप्पल एनिमेशन के सेंटर को सील कर दिया. वहीं प्रतापनगर में स्थित अनुभव एजुकेशन कोचिंग सेंटर को भी सील कर दिया है. इसके अलावा हॉस्पिटल रोड पर स्थित एक लाइब्रेरी के भी बेसमेंट में संचालित होने पर उसे भी सील कर दिया है. 


यह भी पढ़ें- Karauli News: भारी बारिश से शहर का हाल बेहाल, लोगों के घरों में भी घुसा पानी


वहीं हॉस्पिटल रोड पर ही 2 प्राइवेट हॉस्पिटल चलने पर उन्हें अगले 24 घंटे में खाली करने के निर्देश दिए गए हैं. गर परिषद आयुक्त ने बताया कि डूंगरपुर नगर परिषद क्षेत्र में बेसमेंट में चल रहे 39 सेंटर को चिन्हित किया गया है. जिनके खिलाफ नोटिस जारी कर कार्रवाई की जाएगी.


यह भी पढ़ें- Karauli News: छलांग लगाकर घर में घुसा आवारा सांड, रात भर दहशत में रहे घरवाले