Karauli News: छलांग लगाकर घर में घुसा आवारा सांड, रात भर दहशत में रहे घरवाले
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2363228

Karauli News: छलांग लगाकर घर में घुसा आवारा सांड, रात भर दहशत में रहे घरवाले

Karauli News: वैसे तो प्रतिदिन सड़कों और बाजारों में सांड़ लड़ते नजर आते है, लेकिन करौली शहर की इंद्रा कॉलोनी स्थित घर में आवारा सांड़ घुस गया और छत पर पहुंच गया. 

Karauli News Zee Rajasthan

Rajasthan News: करौली जिला मुख्यालय पर नगर परिषद की अनदेखी से आवारा जानवरों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है. करौली शहर में आवारा सांड बाजारों, शहर के मुख्य चौराहे और गलियों में भी दिनभर उत्पात मचाते रहते है. शहर में एक अनोखा नजारा देखने को मिला, जब सांड़ शहर के इंद्रा कालोनी के एक घर की छत पर पहुंच गया, जिसे फायरमैन और अन्य लोगों की मदद से रेस्क्यू कर सकुशल उतारा. 

रोड से छलांग लगाकर छत पर पहुंचा सांड़ 
घर के सदस्यों ने बताया है कि उन्हें इस बात का अंदाजा तक नहीं था कि उनके घर की छत पर आवारा सांड़ आ गया है. रात को सांड़ घर की छत पर उत्पात मचाने लगा, तो घर वालों को पता लगा. इसके बाद पूरे परिवार में खलबली मच गई. घर के सदस्यों के अनुसार, सांड़ उनके घर में रोड से छलांग लगाकर पहले तो छत के आगे लगी टीन शेड पर पहुंचा और फिर छत और टीन के बीच लगी रेलिंग पारकर छत पर पहुंच गया. रात को जैसे ही सांड़ ने छत पर उत्पात मचाया तो परिवार की नींद हराम हो गई. परिवार के सभी सदस्य छत पर सांड़ की उछल कूद से डर गए. 

सुबह फायरमैन ने सांड़ को किया रेस्क्यू
उन्होंने बताया कि सांड़ एक ही जगह पर फंसने के कारण रात में घर की छत पर इधर - उधर घूमता रहा. इतना ही नहीं, आवारा सांड़ ने घर की छत पर लगे दरवाजे को तोड़ने का प्रयास किया. सुबह होते ही मकान के मालिक ने नगर परिषद में घटना की जानकारी दी. नगर परिषद के दो फायरमैन सांड़ का रेस्क्यू करने घर पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद सांड का रेस्क्यू किया. सुबह होते ही सांड़ एक बार फिर छत के आगे लगी टीन शेड पर पहुंच गया. आवारा सांड़ को नगरपरिषद फायरमैन राज और सुभाष ने रेस्क्यू किया. सांड़ के सकुशल रेस्क्यू होने के बाद परिवार राहत की सांस ली. 

ये भी पढ़ें- Churu news: ड्राइवर की लापरवाही चलते पलटी स्कूल वैन, 2 की मौत, 30 बच्चे घायल

Trending news