Dungarpur News: प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने रक्षाबंधन पर्व पर वीरांगना बहनों के लिए एक अनूठी पहल की है. सीएम ने डूंगरपुर जिले सहित प्रदेश भर की वीरांगना बहनों को रक्षाबंधन पर संदेश पत्र भेजा है. कलेक्टर व जनप्रतिनिधि सीएम शर्मा का संदेश पत्र वीरांगना बहिनों को घर पहुंचे. वहीं, संदेश पत्र देते हुए उन्हें शॉल ओढ़ाकर 2100 रुपये का लिफाफा व श्रीफल भेंट किया.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेंः राजस्थान की यह छोरी, स्टाइल के मामले में छोरों को भी करती है फेल, दिखती है गबरू जवान


डूंगरपुर जिला कलेक्टर अंकित कुमार सिंह ने बताया की मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने रक्षाबंधन पर्व पर जिले की वीरांगना बहनों के लिए सन्देश पत्र भिजवाए हैं, जिसके तहत जिला कलेक्टर अंकित कुमार सिंह, सागवाडा से विधायक शंकर डेचा, भाजपा जिला अध्यक्ष हरीश पाटीदार, पूर्व मंत्री सुशील कटारा, भाजपा नेता बंशीलाल कटारा जिले की तीन वीरांगना बहिनों के घर रक्षाबंधन पर्व पर सीएम शर्मा का सन्देश लेकर पहुंचे. 


यह भी पढ़ेंः होने वाले जीजा पर आया साली का दिल, इंस्टा पर बढ़ने लगा प्यार, बहन ने गुस्से में...


इसके तहत वे 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध में शहीद सिपाही भाटपुर निवासी रामजी मीणा की वीरांगना रूपली देवी को और 1971 के युद्ध मे शहीद हुए पाल देवल निवासी सिग्नल मैन कालिया मनात के घर पहुंचकर वीरांगना काली बाई का सम्मान किया.


वहीं, इसके साथ ही कलेक्ट्रेट में शहीद भरत कुमार खराड़ी की पुत्री बिजली खराड़ी का भी सम्मान किया गया. इस मौके पर कलेक्टर व जनप्रतिनिधियों ने वीरांगना बहनों का शॉल ओढ़ाकर सम्मान किया. वहीं, उन्हें 2100 रुपये की राशि, मिठाई और श्रीफल भेट करने के साथ सीएम भजनलाल शर्मा का संदेश पत्र भी भेंट किया. 


यह भी पढ़ेंः राजस्थान में भारी बारिश का दौर जारी, IMD ने जैसलमेर के साथ इन जिलों में चेतावनी जारी