Ajmer News: होने वाले जीजा पर आया साली का दिल, इंस्टा पर बढ़ने लगा प्यार, बहन ने गुस्से में कर दिया कांड...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2390095

Ajmer News: होने वाले जीजा पर आया साली का दिल, इंस्टा पर बढ़ने लगा प्यार, बहन ने गुस्से में कर दिया कांड...

Ajmer Crime News: राजस्थान के अजमरे के केकड़ी में प्रेम-प्रसंग के चलते बहन ने अपनी ही बहन को मौत के घाट उतार दिया. एक बहन अपने प्रेमी से मोबाइल पर बात कर रही थी यह बात दूसरी बहन को अच्छी नहीं लगी. 

Ajmer News

Ajmer Crime News: अजमरे के केकड़ी खून के रिश्ते ओर मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर प्रेम-प्रसंग के चलते बहन ने अपनी ही बहन को मौत के घाट उतार दिया. एक बहन अपने प्रेमी से मोबाइल पर बात कर रही थी यह बात दूसरी बहन को अच्छी नहीं लगी और इसी बात को लेकर दोनों में लड़ाई-झगड़ा हो गया.

वहीं, आवेश में आकर बहन ने अपनी बहन पर लठ से वार किया, जिसके चलते वह अचेत होकर पानी में गिर गई, जिसके बाद हत्यारी बहन अपना पाप छुपाने के लिए घर पर आकर बैठ गई. जब शाम तक बहन घर पर नहीं आई तो ढूंढने का नाटक किया और अपने द्वारा किए गए पाप पर पर्दा डालने का प्रयास किया . लेकिन केकड़ी पुलिस की सूझबूझ से ब्लाइंड मर्डर का सनसनीखेज खुलासा हुआ तो वारदात को सुनकर हर कोई दंग रह गया. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान की इस नदी में पानी को छूने से जीवन में भर जाते हैं दुख! राजा ने सैकड़ों...

इस घटना के बाद जाट समाज में आक्रोश फैल गया और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोगों ने अजमेर कोटा स्टेट हाईवे जाम कर प्रदर्शन किया था. एसपी विनीत कुमार बंसल ने हत्या को चुनौती के रूप में लिया ओर हत्या के खुलासे के लिए एएसपी रामचंद्र सिंह डिप्टी हर्षित शर्मा के सुपरविजन में पुलिस की अलग-अलग टीमें गठित की पुलिस ने वारदात का चंद घंटों में ही खुलासा कर दिया, जिसके चलते पुलिस की तारीफ की जा रही है. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान का एक ऐसा गांव, जहां शादी से पहले बच्चा पैदा करना है जरूरी

जानकारी के अनुसार, केकड़ी जिले के मेवदा खुर्द गांव में दिल दहला देने वाली घटना हुई, जिसके चलते समुचे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. दुर्गा लाल धाकड़ की 20 वर्षीय पुत्री पूजा का शव खेतों में पड़ा मिला. इसके बाद गांव में कोहराम मच गया और स्थानीय लोग पूजा को लेकर केकड़ी अस्पताल पहुंचे, जहां पर आक्रोशित लोगों ने हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होने तक शव उठाने से इनकार कर दिया.

इसके बाद केकड़ी सदर पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. पूजा की मौत के बाद समुचे क्षेत्र में गहरा आक्रोश पैदा हो गया और आक्रोशित लोगों ने अजमेर कोटा स्टेट हाईवे जाम करते हुए हत्या के खुलासे की मांग की.  

एडीशनल एसपी रामचंद्र सिंह ने बताया कि महावीर जाट एवं दुर्गा लाल जाट दोनों सगे भाई हैं ओर दोनों साथ-साथ रहते हैं. वषों पहले महावीर की पत्नी कमलेशी का देहांत हो गया तब से सभी बच्चों का लालन पालन दुर्गा लाल जाट की पत्नी प्रेमी देवी कर रही थी.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान की यह छोरी, स्टाइल के मामले में छोरों को भी करती है फेल, दिखती है गबरू जवान

इस दौरान प्रिया अपने ननिहाल रणजितपुरा रहने लगी ओर बीएड में नंबर आने के बाद अपने गांव मेवदा खुर्द रहने लगी. प्रिया रोज गांव से केकड़ी बीएड कालेज जाती थी, इस दौरान प्रिया मेवदाकला निवासी अपने प्रेमी से बात करती थी. इसके लिए उसने चोरी छिपे एक मोबाइल भी खरीद लिया था, इसकी जानकारी पूजा को लगी तो दोनों के बिच आपसी कहासुनी और लड़ाई-झगड़ा हो गया क्योंकि पूजा भी उसी लड़के से प्यार करती थी. 

मोबाइल से दोनों बहने इंस्टाग्राम आईडी चलाती थी. मोबाइल को लेकर आए दिन बहनों में लड़ाई-झगड़ा होता था इसलिए चुपके से प्रिया ने एक मोबाइल खरीद लिया, उस मोबाइल से प्रिया अपने प्रेमी से बातें करती थी. घटना के दिन प्रिया ज्वार के खेत पर पशु चरा रही थी.

इस दौरान वह मेवदाकला निवासी अपने प्रेमी से मोबाइल पर बात कर रही थी, जिसको पूजा ने देख लिया और वह आग बबूला हो गई क्योंकि पूजा भी उसी लड़के से प्यार करती थी. इस बात को लेकर दोनों बहनों में लड़ाई-झगड़ा और मारपीट हुई. इसके बाद पूजा एक तरफ जाकर बैठ गई. इस दौरान प्रिया ने आवेश में आकर पूजा के सिर पर लकड़ी से वार किया, जिसके चलते वह अचेत होकर पानी में गिर गई. इससे प्रिया घबरा गई ओर अपनी लाडली बहन को छटपटाता छोड़कर घर भाग गई. 

हत्या के खुलासे के लिए जिला पुलिस अधीक्षक विनीत कुमार बंसल ने पुलिस अधिकारियों की एक टीम गठित की जिसमें सीआई कुसुमलता, केकड़ी सदर थाना प्रभारी भंवरलाल, बोराडा थाना प्रभारी धर्मपाल मीणा,सावर थाना प्रभारी सुमन चौधरी, हेड कांस्टेबल राजेश मीणा कांस्टेबल रामराज सामरिया केदार मीणा राज किरण , महेंद्र गुर्जर, नवल सिंह , गजराज सागर शिवजी राम सहित कई पुलिस जवानों ने हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए सराहनीय कार्य किया ओर ब्लाइंड मर्डर का 72 घंटे में सनसनीखेज खुलासा किया.   

यह भी पढ़ेंः राजस्थान की वो शादी, जहां विवाह से पहले जरूरी है प्राइवेट पार्ट्स की पूजा

Trending news