Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2389994
photoDetails1rajasthan

राजस्थान की यह छोरी, स्टाइल के मामले में छोरों को भी करती है फेल, दिखती है गबरू जवान

Rajasthan News: राजस्थान के छोरों से आगे आज के समय में छोरियां है. आज हम आपको प्रदेश के झुंझुनू जिले की रहने वाली छोरी के बारे में बताने जा रहे हैं, जो एक लड़की होने के बावजूद एक छोरे की तरह रहती है. यह छोरी सोशल मीडिया पर काफी फेमस है. जानें कहानी. 

जन्म

1/6
जन्म

यह छोरी झुंझुनू जिले के मांडवा की रहने वाली है, जिसका जन्म 3 मार्च 1998 को हुआ. इसका नाम रतन चौहान है, जो एक राजपूत परिवार से है. रतन को बचपन से डांस, एक्टिंग और सिंगिग काफी पसंद थी इसलिए वह सभी स्कूलों के कार्यक्रम में भाग लेती थी. 

 

सोशल मीडिया स्टार और इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर

2/6
सोशल मीडिया स्टार और इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर

आज के समय में रतन चौहान सोशल मीडिया एक पॉपुलर चेहरा बन चुकी हैं. रतन चौहान की कहानी काफी अलग है. रतन चौहान एक लड़की होकर भी लड़कों की तरह रहती हैं, जो एक सोशल मीडिया स्टार और इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर हैं. 

 

फिल्म स्टोरी

3/6
फिल्म स्टोरी

रतन की लाइफ की स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं है. रतन के इंस्टाग्राम और यू-ट्बूब चैनल पर 1 मिलियन से कई ज्यादा फॉलोवर हैं. वह सोशल मीडिय पर काफी एक्टिव रहती हैं. 

 

वीडियो वायरल

4/6
वीडियो वायरल

रतन चौहान ने  साल 2018 में कॉलेज में पढ़ाई करते- करते वीडियोज बनाना शुरू किया था, जो एक डांस वीडियो था. रतन का यह वीडियो काफी वायरल हुआ. इस वीडियो पर रतन को मिलियन व्यूज मिले. रतन अपने घरवालों को बिना बताए वीडियो बनाती थी क्योंकि उनके परिवार में काफी पाबंदियां थीं.

 

पापा का डर

5/6
पापा का डर

उनके परिवार के लोगों को कहना था कि लड़कियों को इस तरह से खुलेआम सबसे सामने नाचना-गाना नहीं चाहिए. रतन अपने पापा से काफी डरती थी. वहीं, डांस के लिए उनके पापा काफी मुश्किलों से मानें. 

डांस, एक्टिंग और सिंगिग का शौक

6/6
डांस, एक्टिंग और सिंगिग का शौक

रतन चौहान ने अपनी पढ़ाई होम टाउन से पूरी की और  अलंकार पीजी गर्ल्स कॉलेज, जयपुर से बीकॉम की. रतन के पापा का सपना था कि रतन बैंक में जॉब करें लेकिन उन्होंने डांस, एक्टिंग और सिंगिग को अपना जीवन बनाया.