Dungarpur news: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में इंदिरा गांधी गैस सिलेंडर सब्सिडी योजना के तहत शहर के विजया राजे सिंध्या ऑडिटोरियम में लाभार्थी उत्सव का आयोजन हुआ. इस दौरान सीएम अशोक गहलोत ने वर्चयुली कार्यक्रम से जुड़ते हुए डूंगरपुर जिले के 33 हजार 259 लाभार्थियों सहित प्रदेश भर के अन्य लाभार्थियों के खाते में राशि हस्तांतरित की. वहीं डूंगरपुर की एक लाभार्थी से भी संवाद किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़े- कौन बनेगा जैसलमेर का विधायक? जानें क्या कहता है सियासी गणित


शहर के विजया राजे सिंध्या ऑडिटोरियम के आयोजित जिला स्तरीय कार्यक्रम में राज्यमंत्री डॉ शंकर यादव सहित अन्य जनप्रतिनिधि और अधिकारी व लाभार्थी शामिल हुए. कार्यक्रम में सीएम अशोक गहलोत ने डूंगरपुर जिले के 33 हजार 259 लाभार्थियों के खाते में  एक करोड़ 38 लाख 14 हजार 761 रुपए की राशि हस्तांतरित की. वहीं इस मौके पर सीएम अशोक गहलोत ने डूंगरपुर की गंगा गमेती से संवाद करते हुए योजनाओं की जानकारी ली. 


यह भी पढ़े- success story: बेटी को चैंपियन बनाने के लिए पिता ने लगा दी सारी जमा पूंजी, छोड़ दिया गांव


इधर जिला स्तरीय समारोह को राज्यमंत्री डॉ शंकर यादव, विधायक गणेश घोगरा, कांग्रेस जिला अध्यक्ष वल्लभ राम पाटीदार ने संबोधित किया. अपने संबोधन के वक्ताओं ने कहा की सरकार ने महंगाई राहत शिविर आयोजित कर योजनाओं के माध्यम से आमजन को राहत पहुंचाने का काम किया है. इस मौके पर वक्ताओं नेसरकारी की कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देते हुए उनका लाभ उठाने का आव्हान किया.


यह भी पढ़े- ऑफ व्हाइट लहंगे में ईशा गुप्ता ने ढाया कहर, कातिलाना तस्वीरें देख फिसले फैंस