Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया. यहां नाले की मिट्टी में महिला की लाश दबी हुई थी. स्थानीय लोगों ने शव मिलने की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं अभी तक महिला की पहचान नहीं हो सकती है. पुलिस जांच में जुटी हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- Dungarpur News: संविदा पर लगे शिक्षक ने बच्चों को क्लासरूम में पीटा, टेबल पर बनाया मनाया मुर्गा और जातिगत शब्दों से किया  प्रताड़ित

यहां मिला महिला का शव
डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के मांडवा खापरडा गांव में खुमानसागर तालाब के पास नाले में मिट्टी में महिला का शव मिलने पर सनसनी फ़ैल गई. महिला की पहचान नहीं हो पाई है शव करीब 5 से 7 दिन पुराना बताया जा रहा है. नाले में कपड़े धोने गई एक महिला ने शव को मिट्टी में दबा देखा था, जिसके बाद उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. फिलहाल पुलिस मृतका की पहचान के साथ मामले की जांच में जुटी है.


ये भी पढ़ें-Karauli News: पैरामेडिकल छात्रों ने अपनी मांगों को लेकर किया विरोध प्रदर्शन, सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन

डूंगरपुर पुलिस उपाधीक्षक राजकुमार राजोरा ने बताया की मांडवा खापरडा निवासी एक महिला गाँव के खुमानसागर तालाब के पास कपड़े धोने गई थी. इस दौरान महिला ने तालाब के पास नाले में मिट्टी के नीचे एक महिला शव दबा हुआ देखा जिसके हाथ और पैर बाहर थे. महिला ने मामले की जानकारी आसपास के लोगो को दी.


वहीं लोगों ने मामले की सुचना कोतवाली थाना पुलिस को दी. सुचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकाला. शव बुरी तरह सडा हुआ था और शव करीब 5 से 7 दिन पुराना बताया जा रहा है. पुलिस ने मृतका की पहचान की कोशिश की, लेकिन उसकी पहचान नहीं हो पाई. इसके बाद पुलिस ने शव को मौके से उठवाकर डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वहीं पुलिस मृतका की पहचान करने के साथ मामले की जांच में भी जुटी है. मृतका की पहचान होने के बाद पुलिस की ओर से आगे की कार्रवाई की जायेगी.


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!