Dungarpur News: संविदा पर लगे शिक्षक ने बच्चों को क्लासरूम में पीटा, टेबल पर बनाया मनाया मुर्गा और जातिगत शब्दों से किया प्रताड़ित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2418976

Dungarpur News: संविदा पर लगे शिक्षक ने बच्चों को क्लासरूम में पीटा, टेबल पर बनाया मनाया मुर्गा और जातिगत शब्दों से किया प्रताड़ित

आसपुर विधायक उमेश डामोर और एसडीएम चिम्मनलाल ने डूंगरपुर जिले के आसपुर स्थित डॉ. भीमराव अंबेडकर आवासीय स्कूल का निरीक्षण किया, जहां संविदा शिक्षकों द्वारा विद्यार्थियों के साथ मारपीट और जातिगत दुर्व्यवहार की शिकायतें मिली थीं.

Dungarpur News: संविदा पर लगे शिक्षक ने बच्चों को क्लासरूम में पीटा, टेबल पर बनाया मनाया मुर्गा और जातिगत शब्दों से किया  प्रताड़ित

Dungarpur News: आसपुर विधायक उमेश डामोर और एसडीएम चिम्मनलाल ने डूंगरपुर जिले के आसपुर स्थित डॉ. भीमराव अंबेडकर आवासीय स्कूल का निरीक्षण किया, जहां संविदा शिक्षकों द्वारा विद्यार्थियों के साथ मारपीट और जातिगत दुर्व्यवहार की शिकायतें मिली थीं. विधायक और एसडीएम ने विद्यार्थियों से बातचीत की और एसडीएम ने मामले की जांच का आश्वासन दिया है, साथ ही दोषी शिक्षकों के खिलाफ कार्रवाई का भरोसा दिलाया है.

ये भी पढ़ें-Rajasthan Weather Update: राजस्थान में भारी बारिश बरपा रही कहर, ओवरफ्लो हो रहे बांध, IMD ने जारी किया अलर्ट

डॉ. भीमराव अंबेडकर आवासीय स्कूल में संविदा शिक्षक अनिकेत सिंह और बहादुर सिंह राठौड़ पर आरोप है कि उन्होंने विद्यार्थियों को मुर्गा बनाकर, टेबल पर चढ़ाकर मारपीट की और जातिगत शब्दों से प्रताड़ित किया. विद्यार्थियों ने प्रिंसिपल को इसकी जानकारी दी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. इसके बाद विद्यार्थियों ने कलेक्टर, विधायक और एसडीएम को रिपोर्ट दी. इस शिकायत पर विधायक उमेश मीणा ने आज आवासीय स्कूल का दौरा किया और मामले की जांच के लिए कार्रवाई का आश्वासन दिया.

ये भी पढ़ें-Bilaspur News: बीसलपुर बांध के खुले चारों गेट, डाउनस्ट्रीम में किया जा रहा पानी डिस्चार्ज

विधायक उमेश मीणा ने डॉ. भीमराव अंबेडकर आवासीय स्कूल का दौरा किया, जहां विद्यार्थियों ने उन्हें शिक्षकों द्वारा की गई मारपीट और जातिगत दुर्व्यवहार की आपबीती सुनाई. विधायक ने तत्काल कलेक्टर को फोन कर घटना की जानकारी दी, जिस पर कलेक्टर ने एसडीएम और तहसीलदार को मौके पर भेजकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए। एसडीएम चिम्मनलाल ने स्कूल पहुंचकर जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया. स्कूल के प्रिंसिपल ने बताया कि दोनों संविदा शिक्षकों को पहले ही हटा दिया गया है.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news