Dungarpur News: डूंगरपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र में बलवाडा हैंडपंप घाटी में सवारियों से भरा हुआ एक ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसे में ऑटो में सवार 5 कॉलेज छात्राओं सहित 10 लोग घायल हो गए. ऑटो चालक ने 3 सवारी वाले ऑटो में 15 से ज्यादा सवारी बैठा रखी थी, जिसके चलते ये हादसा पेश आया. इधर घायलों का डूंगरपुर जिला अस्पताल में उपचार करवाया जा रहा है. कोतवाली थाना पुलिस के अनुसार गलंदर की ओर से एक ऑटो रोजाना की तरह सवारिया लेकर डूंगरपुर की ओर आ रहा था. इसी दौरान बलवाड़ा हैंडपंप घाटी के पास टैंपो बेकाबू होकर पलट गया. टैंपो पलटने से सावरिया इधर उधर जा गिरी, जिससे किसी के हाथ पैर और सिर पर जगह जगह चोटें आई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Mahrauli Murder Case: लिव इन पार्टनर ने प्रेमिका के किए 35 टुकड़े, हर दिन 2 को लगता था ठिकाने


घटना के बाद आसपास के गांव के लोग इकट्ठे हो गए. एक्सीडेंट में बीएससी फाइनल की छात्रा मनीषा (20) पुत्री हीरालाल बरंडा, सुष्मिता डामोर (19) पुत्री हरीश डामोर, मोनिका बरांडा, गंगा (20) पुत्री मणिलाल डामोर निवासी माडा और दुर्गा (15)पुत्री कांतिलाल निवासी गलंदर घायल हो गए. सभी घायलों को डूंगरपुर जिला अस्पताल लाकर भर्ती करवाया गया. घायल छात्राओं ने बताया कि वे रोजाना की तरह ही ऑटो में बैठकर जा रही थी. ऑटो में 15 से ज्यादा सवारी बैठी थी, जिसमें आगे की तरफ ड्राइवर समेत 5 लोग बैठे थे. उन्होंने बताया की बलवाड़ा हैंडपंप घाटी का मोड़ आते ही टर्न आया और ऑटो पलट गया. इसके बाद ड्राइवर तो नजर ही नहीं आया.


इधर ग्रामीण रमेश भाई लबाना ने बताया कि इस रोड़ पर सरकारी रोडवेज की सुविधा नहीं होने से पढ़ने वाले बच्चों के साथ ही लोगों को भी प्राइवेट ऑटो या फिर दूसरी गाड़ियों से ओवरलोड जाना पड़ता है. जिससे कई बार हादसे भी हो चुके हैं. 
Reporter - Akhilesh Sharma


खबरें और भी हैं...


Nagaur News: वनरक्षक भर्ती परीक्षा पेपर आउट, हनुमान बेनीवाल बोले- गहलोत सरकार की नाकामी का उदाहरण


CM अशोक गहलोत ने गैस सिलेंडर ब्लास्ट में मारे गए लोगों के परिजनों से की मुलाकात


ब्राह्मणों को अत्याचारी बताया गया पर भ्रमित नहीं हों, सही ज्ञान के साथ नेतृत्व करें- राज्यपाल