Sagwara: डूंगरपुर जिले के चितरी थाना क्षेत्र के बडगी गांव में बीती रात चोरों ने एक फोटो स्टूडियो को अपना निशाना बनाया है. चोर स्टूडियो के शटर का ताला तोड़कर स्टूडियो में रखी 2 एलईडी, प्रिंटर, सीपीयू और कैमरा सहित अन्य सामान चुरा ले गए. पीड़ित फोटो स्टूडियो मालिक की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शूरू कर दी है. इधर, चोरी की वारदात से व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिले के चितरी थाने के थानाधिकारी गोविंद सिंह ने बताया कि सागवाड़ा निवासी अखिल पिता राजेंद्र सोमपुरा की चितरी थाना क्षेत्र के बडगी में एक फोटो स्टूडियो है. कल शाम को अखिल सोमपुरा स्टूडियो को बंद करके घर गया था. वहीं, आज सुबह जब अखिल सोमपुरा वापस बडगी अपने स्टूडियो पर पहुंचा तो देखा की स्टूडियो के शटर का ताला टूटा हुआ था. 


इस पर उसे चोरी का अंदेशा हुआ. अखिल ने शटर ऊंचा करके अंदर देखा तो स्टूडियो में सामान बिखरा हुआ था. चोर स्टूडियो में रखी 2 एलईडी, प्रिंटर, सीपीयू और कैमरा सहित अन्य सामान चुरा ले गए है, जिस पर पीड़ित स्टूडियो मालिक अखिल सोमपुरा ने मामले की सूचना चितरी थाना पुलिस को दी. सूचना पर स्टूडियो पर आसपास के व्यापारियों की भीड़ लग गई. वहीं, चितरी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. 


पुलिस ने स्टूडियो मालिक अखिल से घटना की जानकारी ली, जिसमे उसने बताया कि चोर स्टूडियो में रखा लाखों का सामान चुरा ले गए हैं. पीड़ित स्टूडियो मालिक की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है.  


यह भी पढ़ेंः National Herald Case: हिरासत में लिए गए राहुल गांधी, सोनिया गांधी से ED की पूछताछ जारी, कार्यकर्ताओं का हंगामा


इधर, कस्बे में लगातार हो रही चोरी की वारदातों से व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त है. कस्बे के व्यापारी चितरी थाने पहुंचे और अपना आक्रोश व्यक्त करते हुए पुलिस ने जल्द से जल्द चोरी की वारदातों के खुलासे की मांग की है. 


डूंगरपुर से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें


बह गई गाड़ी बह गयी कार, ऐसी बरसी मूसलाधार


Kargil Vijay Diwas: तोलोलिंग फतह कर राज रिफ ने दुश्मन को था भगाया, जानें नागौर कनेक्शन