Aspur : राजस्थान के डूंगरपर के आसपुर में राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक का दूसरा चरण आज से शुरू हुआ. जिसके तहत आसपुर और डूंगरपुर ब्लाक सहित सभी ब्लॉक्स में ब्लाक स्तरीय खेल प्रतियोगिता शुरू हुई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर ब्लाक का उद्घाटन कार्यक्रम मझोला गांव में हुआ. जहा पर राज्यमंत्री शंकर यादव और डूंगरपुर विधायक गणेश घोगरा ने ब्लाक स्तरीय प्रतियोगिता का आगाज किया. राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक के दूसरे चरण में विभिन्न खेलों में  906 टीमों के 10514 खिलाड़ी भाग ले रहे है .


Gold Silver Price Today : सोना सस्ता, चांदी महंगी, पितृपक्ष का दिखा असर जानें भाव


राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक का दूसरा चरण आज से सभी ब्लाक स्तर पर शुरू हुआ. डूंगरपुर ब्लाक की खेल प्रतियोगिताओं का आगाज मझोला गाँव के खेल मैदान में हुआ. जहा पर राज्यमंत्री शंकर यादव और डूंगरपुर विधायक गणेश घोगरा ने ब्लाक स्तरीय राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक का उदघाटन किया.


इस मौके पर जिला कलेक्टर डॉ इन्द्रजीत यादव और जिला परिषद सीइओ दीपेन्द्र सिंह राठोड भी मौजूद रहे. वही आसपुर ब्लॉक का राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक का उदघाटन पुनाली खेल मैदान में हुआ. ब्लॉक स्तरीय राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक में विभिन्न खेलो में 906 टीमों के 10514 खिलाड़ीं भाग ले रहे है.


इधर डूंगरपुर ब्लॉक स्तरीय उदघाटन समारोह को राज्यमंत्री शंकर यादव ने संबोधित किया. अपने सम्बोधन में राज्यमंत्री यादव ने कहा की राज्य सरकार खेल और खिलाड़ियों के विकास के लिए कटिबद्ध है. इसी के तहत ग्रामीण खेल प्रतिभाओं को आगे लाने के उद्देश्य से सरकार की ओर से राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक शुरू किया गया है.


ऑपरेशन थियेटर में एसी बंद, टपकते पसीने के साथ मरीजों का ऑपरेशन करते हैं डॉक्टर



उन्होंने कहा की पंचायत स्तर पर बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली टीम और खिलाड़ियों को अब ब्लॉक स्तर पर अपना प्रदर्शन करने का मौका मिला है. वही जो खिलाड़ी और टीम ब्लॉक स्तर पर अच्छा प्रदर्शन करेंगे. वे जिला स्तर और फिर राज्य स्तर तक जायेंगे. इधर इस मौके पर विधायक गणेश घोगरा ने भी कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सरकार की ओर से खेल और खिलाड़ियों के लिए चलाई जा रही योजनाओं को गिनाया. 


रिपोर्टर - अखिलेश शर्मा 


Gold Price Diwali 2022 : दीवाली पर 50 हजार से नीचे आने पर लपक लो सोना, जानें भाव