मणिपुर हैवानियत पर फूटा अक्षय कुमार का गुस्सा, कई एक्टर्स ने किया Tweet
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1787736

मणिपुर हैवानियत पर फूटा अक्षय कुमार का गुस्सा, कई एक्टर्स ने किया Tweet

Bollywood News: अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा है कि यह वीडियो देखने के बाद में हिल गया हूं. अक्षय कुमार ने घटना के आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है. अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा है कि मणिपुर की महिलाओं के साथ ऐसी घिनौनी हिंसा देखकर सहम गया हूं.

मणिपुर हैवानियत पर फूटा अक्षय कुमार का गुस्सा, कई एक्टर्स ने किया Tweet

Akshay Kumar News: मणिपुर राज्य में हुए महिलाओं के प्रति घिनौने रेप केस ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है. यह केस जिसने भी देखा, जाना, उसके रोंगटे खड़े हो गए हैं. 2 महिलाओं के साथ इतनी घिनौनी तरीके से बर्बरता और फिर उसके बाद सामूहिक दुष्कर्म की घटना से पूरे देश की महिलाएं सहम गई हैं. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है. इसमें आप देखेंगे कि उनकी समुदाय की दो महिलाओं को समाज के कुछ लोग बिना कपड़ों के घुमाते दिख रहे हैं. इस दौरान उनके शरीर के साथ इतने घिनौने तरीके से छेड़खानी कर रहे हैं कि किसी का भी खून खौल उठेगा.

अब इस घटना पर बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर अक्षय कुमार का रिएक्शन आया है. उन्होंने गुस्सा जाहिर करते हुए ट्वीट किया है. अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा है कि यह वीडियो देखने के बाद में हिल गया हूं. अक्षय कुमार ने घटना के आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है. अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा है कि मणिपुर की महिलाओं के साथ ऐसी घिनौनी हिंसा देखकर सहम गया हूं. यह देखकर मुझे घिन आ रही है. उम्मीद है दोषियों को कठोर सजा मिलेगी ताकि ऐसी घिनौनी हरकत दोबारा कोई करने के बारे में सोचें भी ना. 

यह भी पढे़ं- 8 साल बाद भी उतनी ही मासूम और क्यूट हैं बजरंगी भाईजान की 'मुन्नी', Video हुआ वायरल

अक्षय कुमार ने पीड़ित महिलाओं के लिए जिस तरीके से स्टैंड लिया है, उसके लिए लोग उनकी सोच की तारीफ कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, वीडियो 4 मई का बताया जा रहा है, जो कि कर्फ्यू की वजह से अभी तक सामने नहीं आया था. 

बता दें कि आजकल अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म OMG 2 को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म में अक्षय कुमार भगवान शिव के रोल में नजर आएंगे. इसको लेकर किस सीबीएससी की ओर से फिल्म की कई बार समीक्षा भी की जा चुकी है. अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी भी नजर आ रहे हैं. हाल ही में फिल्म का गाना ऊंची ऊंची वादियों में रिलीज कर दिया गया है जिसे फैंस भरपूर प्यार दे रहे हैं. 

सोनू सूद ने भी किया ट्वीट
मणिपुर की इस घटना पर बॉलीवुड के कई सितारों ने भी अफसोस जताया है. इस इस पर सोनू सूद ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है कि यह देखने के बाद मेरी आत्मा पूरी तरह से हिल गई है. मणिपुर में मानवता की परेड की गई महिलाओं की नहीं. आपको बता दें कि सोनू सूद मदद का मसीहा के नाम से जाने जाते हैं.

रितेश देशमुख ने भी किया ट्वीट
इसके साथ ही बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने भी इस दुखदाई घटना पर ट्वीट करते हुए दुख जाहिर किया है. उन्होंने लिखा है कि वीडियो देखने के बाद मैं परेशान हो गया हूं. मेरा खून खौल रहा है. ऐसी बात के लिए बिना सजा दिए नहीं छोड़ना चाहिए. नारी की अस्मिता पर मानवता ने घिनौना हमला बोल दिया है.

Trending news