राहा कपूर की मम्मी आलिया भट्ट ने शेयर कर दी स्विमसूट वाली फोटो, लोग हो गए दीवाने
Advertisement

राहा कपूर की मम्मी आलिया भट्ट ने शेयर कर दी स्विमसूट वाली फोटो, लोग हो गए दीवाने

इस तस्वीर में आलिया भट्ट बीच पर नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने पर्पल कलर का स्विम सूट पहन रखा .है इस तस्वीर में आलिया भट्ट का नो मेकअप लुक देखकर भी फैंस उनकी तारीफ करने से पीछे नहीं हट रहे हैं. लोगों का कहना है कि इसमें वह काफी प्यारी लग रही हैं. 

राहा कपूर की मम्मी आलिया भट्ट ने शेयर कर दी स्विमसूट वाली फोटो, लोग हो गए दीवाने

Alia Bhatt News: बॉलीवुड की सबसे क्यूट हीरोइनों में से एक मानी जाने वाली एक्ट्रेस और एक्टर रणबीर कपूर की वाइफ आलिया भट्ट एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. जी हां, बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की टॉप हीरोइनों में से एक कहीं जाने वाली आलिया भट्ट की एक झलक के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं. मां बनने के बाद भी आलिया भट्ट ने कम समय में ही अपने फिगर को एक बार फिर से वापस लाकर खूबसूरती की नई मिसाल कायम की है. 

आलिया भट्ट अपने फैंस के लिए आए दिन सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. आलिया भट्ट की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब धमाल मचाती हैं. हाल ही में आलिया भट्ट ने एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी, जो कि देखते ही देखते मिनटों में वायरल हो गई और उनके हर फैन पेज पर इस तस्वीर ने अपना कब्जा जमा लिया है. 

य़ह भी पढे़ं- शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने लाल ड्रेस में मचाया बवाल, धड़क उठे फैंस के दिल

 

इस तस्वीर की सबसे खास बात तो यह है कि इस तस्वीर में आलिया भट्ट बीच पर नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने पर्पल कलर का स्विम सूट पहन रखा .है इस तस्वीर में आलिया भट्ट का नो मेकअप लुक देखकर भी फैंस उनकी तारीफ करने से पीछे नहीं हट रहे हैं. लोगों का कहना है कि इसमें वह काफी प्यारी लग रही हैं. 

 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

बता दें कि आलिया भट्ट को उनके इंस्टाग्राम पर 76 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. आलिया भट्ट की तस्वीर आते ही सोशल मीडिया पर कमेंट की बाढ़ आ गई है. फैंस को आलिया भट्ट का नो मेकअप लुक काफी प्यारा लग रहा है. लोगों का कहना है कि फीमेल सुपरस्टार की क्यूट तस्वीर. आलिया भट्ट की तस्वीर पर करीब 5000 लोग कमेंट कर चुके हैं. 

ऊंचाइयों पर फिल्मी करियर
इन दिनों आलिया भट्ट अपने करियर के सातवें आसमान पर चल रही हैं. उनकी लगातार पिछले चार फिल्में हिट गई हैं. इनमें आरआरआर, ओटीटी पर आई डार्लिंग्स, गंगूबाई काठियावाड़ी और ब्रह्मास्त्र शामिल हैं. बताया जा रहा है कि जल्द ही आलिया भट्ट हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन में एक्टर गल गडोट के साथ दिखाई देंगी. इसके साथ ही वह रणवीर सिंह के साथ फिल्म रॉकी रानी की प्रेम कहानी में भी दिखाई देंगी.

Trending news