उर्फी जावेद की इस अदा पर फिदा हुई सोशल मीडिया की जनता, लोग बोले- क्या बात, क्या बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1766567

उर्फी जावेद की इस अदा पर फिदा हुई सोशल मीडिया की जनता, लोग बोले- क्या बात, क्या बात

Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद एक बार फिर से इंटरनेट पर आग लगा रही हैं लेकिन इस बार उन्होंने अपने लुक के साथ कोई तगड़ा एक्सपेरिमेंट ना करके ऐसा सिंपल एक्सपेरिमेंट किया है, जिसे देखकर हर कोई उन पर मर मिटने को तैयार है. 

उर्फी जावेद की इस अदा पर फिदा हुई सोशल मीडिया की जनता, लोग बोले- क्या बात, क्या बात

Urfi Javed New Look: रिवीलिंग कपड़ों और अतरंगी फैशन सेंस के चलते आए दिन ट्रोल होने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर से सुर्खियों में आ चुकी हैं. इस बार उर्फी जावेद पर हर कोई फिदा हुआ जा रहा है. अब आप सोच रहे होंगे कि उर्फी जावेद तो गंदे फैशन सेंस के लिए पॉपुलर हैं. उन्हें हर कोई ट्रोल करना चाहता है लेकिन आखिर सोशल मीडिया की जनता उन पर फ़िदा क्यों हुई जा रही है?

जी हां, अतरंगी फैशन सेंस और बोल्डनेस के चलते चर्चाओं में बनी रहने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर से इंटरनेट पर आग लगा रही है लेकिन इस बार उन्होंने अपने लुक के साथ कोई तगड़ा एक्सपेरिमेंट ना करके ऐसा सिंपल एक्सपेरिमेंट किया है, जिसे देखकर हर कोई उन पर मर मिटने को तैयार है. अक्सर ही बेहद कम कपड़ों में कहर मचाने वाली उर्फी जावेद ने इस बार अपने लुक से हर किसी को हैरान कर दिया है और उर्फी जावेद को इस नए लुक में देखने के बाद आपकी आंखें भी फटी की फटी रह जाएंगी. 

यह भी पढे़ं- उर्फी जावेद के 'नए आउटफिट' देखकर बौखला गए लोग, बोले- अब गालियां भी खत्म हो गईं

ज्यादा आपको इंतजार ना करवाते हुए बताते हैं कि आखिर उर्फी जावेद ने किया क्या है? दरअसल हाल ही में जब उर्फी जावेद को मुंबई में स्पॉट किया गया तो उन्होंने ऐसा दमदार और सूट पहन रखा था कि वहां मौजूद पैपराजी को भी आंखों पर यकीन नहीं हुआ.उर्फी जावेद ने इस दौरान फुल सलवार सूट पहन रखा था. खुले बालों में उर्फी जावेद का लुक कातिल लग रहा था.

पर्पल कलर के सलवार सूट में उर्फी जावेद का यह वीडियो सेलिब्रिटी फैन पेज विरल बिरयानी के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया है. गोल्डन कलर की कढ़ाई वाले सलवार सूट में उर्फी जावेद काफी सुंदर लग रही हैं. उन्हें देखकर लोग उन्हें बला की खूबसूरत बता रहे हैं. कानों में गोल्डन इयररिंग्स और खुले बालों में उर्फी जावेद का यह लुक हर किसी के दिलों पर कब्जा कर रहा है. इस आउटफिट में उर्फी जावेद को देखकर हर किसी का दिल धड़क उठा है.

फैंस ने किए जमकर कमेंट 
लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि उर्फी जावेद सलवार सूट में इतनी ज्यादा प्यारी लगती हैं. उर्फी जावेद के इस लुक को देखने के बाद उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कितनी प्यारी लग रही है लेकिन इससे हुआ क्या है? वहीं एक अन्य ने लिखा- इंडियन कपड़ों में उर्फी जावेद काफी अच्छी लग रही है, उसे इंडियन कपड़े ही पहनने चाहिए. एक यूजर ने तो उर्फी जावेद को चांद तक कह दिया. उसने लिखा- जाने कितने दिनों के बाद गली में आज चांद निकला.

यह भी पढ़ें- बाथरूम से नहाते हुए सोफिया अंसारी ने शेयर कर दी Photos, लोग बोले- तौलिया में बवाल...

 

Trending news