IAS अतहर के साथ बेगम महरीन ने डाली रोमांटिक फोटो, फैंस बोले- आग लगाने की पूरी तैयारी
Advertisement

IAS अतहर के साथ बेगम महरीन ने डाली रोमांटिक फोटो, फैंस बोले- आग लगाने की पूरी तैयारी

Athar-Mehreen Photo: IAS अतहर आमिर खान की बेगम डॉ महरीन काजी ने एक बार फिर इंस्‍टाग्राम पर रोमांटिक फोटो शेयर की है. ये तस्वीर शेयर होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

IAS अतहर के साथ बेगम महरीन ने डाली रोमांटिक फोटो, फैंस बोले- आग लगाने की पूरी तैयारी

Jaipur: फेमस आईएएस लिस्ट में शामिल IAS अतहर आमिर खान (IAS Athar Aamir Khan) और उनकी खूबसूरत बेगम डॉ. महरीन काजी (Dr. Mehreen Qazi) अपने निकाह के बाद से ही सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी के चलते कपल लगातार अपने इंस्‍टाग्राम पर रोमांटिक फोटो शेयर कर रहा है. वहीं, ये तस्वीरें शेयर होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. 

वहीं, एक बार कश्मीर की कली डॉ महरीन काजी ने अपने शौहर अतहर के साथ एक रोमांटिक तस्वीर अपने फैंस के साथ सांझा की है. इस फोटो में अतहर ने कोट-पैंट पहने दिख रहे हैं. वहीं, उनकी पत्नी महरीन सूट पहने हुए दिखाई दे रही है. साथ ही महरीन की शादी के बाद लगातार हाथों-पैरों में मेंहदी लगाए हुए नजर आ रही हैं. 

महरीन ने फोटो डालते हुए अपने पति के लिए एक प्यार भरा मैसेज भी लिखा है. महरीन लिखती है कि अतहर आप मेरी खुशियों की दैनिक खुराक हैं. इसी के साथ उन्होंने एक दिल वाला इमोजी भी शेयर किया है. 

लोग लगातार उनकी फोटो को लाइक कर ढेरों कमेंट कर रहे हैं. इसी के चलते एक दर्शक ने कपल की तारीफ करते हुए लिखा कि कश्मीरी राजा के साथ कश्मीर की कली. इसी तरह के कमेंट्स से इंस्टा भरा हुआ है. 

बता दें कि अपने डैशिंग लुक की वजह से अतरह सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं और सबसे हैंडसम आईएएस कहलाए जाते हैं. अतहर आमिर खान ने UPSC Exam 2016 में पहली बार में पास कर दूसरी रैंक हासिल की थी. 

यह भी पढ़ेंः एक क्लिप में देखें आईएएस अतहर और महरीन की मुलाकात से लेकर शादी तक का सफर, कुछ खास लम्हें

आईएएस अतहर और उनकी पत्नी डॉ मेहरीन इंटरनेट पर काफी पॉपुलर है और 1 अक्टूबर को कपल निकाह कर हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए थे. वहीं, अतहर और महरीन दोनों ही कश्मीर के रहने वाले हैं. महरीन एक डॉक्टर हैं और वह कई नामी ब्रांड्स को सोशल मीडिया पर एंडोर्स करती हैं. 

Trending news