कैटरीना कैफ़ के गाने पर गोरी नागोरी बनी 'चिकनी चमेली', देखें वीडियो
Advertisement

कैटरीना कैफ़ के गाने पर गोरी नागोरी बनी 'चिकनी चमेली', देखें वीडियो

Gori Nagori Video: गोरी नागोरी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि 'चिकनी चमेली'. 

कैटरीना कैफ़ के गाने पर गोरी नागोरी बनी 'चिकनी चमेली', देखें वीडियो

Gori Nagori Video: पूरे नॉर्थ इंडिया में 'हरियाणा की शकीरा' के नाम से जाने जानी वाली गोरी नागोरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, उनकी पॉपुलैरिट लोगों के बीच इस कदर बन चुकी  है कि उनका वीडियो रिलीज होते हा वायरल हो जाता है. 

वहीं, गोरी नागोरी (Gori Nagori)सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन नए-नए वीडियोज अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं. हाल हीं में गोरी नागोरी ने अपने फैंस के साथ एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें गोरी कैटरीना कैफ़ (Katrina Kaif) की फिल्म अग्नीपथ के गाने चिकनी चमेली पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं. 

वीडियो में गोरी ने एक ब्लू कलर की ड्रेस पहन हुई है. साथ हीं, उन्होंने मेकअप के साथ कानों में झुमके पहने हुए हैं. वहीं, गोरी के कमाल के एक्सप्रेशन ने उनके इस वीडियो में चार चांद लगा दिए हैं. साथ ही, गोरी शीशे में देखकर वीडियो बना रही हैं. 

गोरी नागोरी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि 'चिकनी चमेली'. वीडियो पर अब तक तीन हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और लोग कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं. वहीं एक दर्शक ने लिखा कि आपको जिम जाना चाहिए. 

 
बता दें कि गोरी नागोरी का असली नाम तस्लीमा बानो है और आज गोरी डांसर सपना चौधरी की तरह के फेमस डांसर बन चुकी है और वह पहले सपना के साथ काम कर चुकी हैं. 

यह भी पढे़ंः Video: माधुरी दीक्षित के गाने पर गोरी नागोरी ने उड़ाया गरदा, पतली कमर पर हो गई ट्रोल

यह भी पढे़ंः 'काल्यो कूद पड्यो मेला में' पर गोरी नागोरी ने किया जबरदस्त डांस, लोग बोले- तू भी कूद जा

Trending news