Advertisement
photoDetails1rajasthan

Photos: मौनी रॉय ने लाल रंग की बिकिनी में दिखाया छरहरा बदन, फैंस के छूट गए पसीने

Mouni Roy Photos: टेलीविजन की दुनिया से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपने हुस्न और एक्टिंग का जलवा चलाने वाली मौनी रॉय आजकल सोशल मीडिया पर गदर मचा रही हैं. जी हां, बेहतरीन काम के दम पर पहचान बनाने वाली वाली मौनी रॉय आजकल अपनी बोल्ड अदाओं का जादू लोगों के ऊपर चला रही हैं. मौनी रॉय आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ ऐसा पोस्ट कर देती है कि लोगों के दिलों की धड़कनें तेज हो जाती हैं. 

 

लाल रंग की बिकिनी में लगी बवाल

1/7
लाल रंग की बिकिनी में लगी बवाल

एक बार फिर से मौनी रॉय ने अपने बिकिनी लुक को शेयर करके लोगों के दिलों में आग लगा दी है. मौनी रॉय का बोल्ड अंदाज देखकर हर कोई अपना दिल हार रहा है. मौनी रॉय ने लाल रंग की बिकिनी में अपने इंस्टाग्राम से कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं. यह तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं. 

 

लोगों के पसीने छुड़ा दिए

2/7
लोगों के पसीने छुड़ा दिए

शेयर की गई इन तस्वीरों में मौनी रॉय ने बेहद ही बोल्ड अदाएं दिखाकर लोगों के पसीने छुड़ा दिए हैं. इन तस्वीरों में मौनी रॉय ने एक से बढ़कर एक हॉट पोज दिए हैं जो कि लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं. 

 

अनोखी ज्वेलरी उनके हुस्न में चार चांद लगा रही

3/7
अनोखी ज्वेलरी उनके हुस्न में चार चांद लगा रही

शेयर की गई तस्वीरों में मौनी रॉय की अनोखी ज्वेलरी उनके हुस्न में चार चांद लगा रही है. मौनी रॉय की यह तस्वीरें देखकर लोगों के दिलों की धड़कनें तेज हुई जा रही हैं. इन तस्वीरों में मौनी रॉय ने अपने बालों को खुला कर रखा है और भी बेहद ही कातिलाना लग रही है.

 

फैंस के दिलों में हलचल मच गई

4/7
फैंस के दिलों में हलचल मच गई

मौनी रॉय का फिगर देखकर फैंस के दिलों में हलचल मच गई है. ऐसा नहीं है कि मौनी रॉय ने पहली बार बिकनी तस्वीरें शेयर की हैं. इससे पहले भी कई बार मौनी रॉय ने बिकिनी तस्वीरों से लोगों के दिलों पर कब्जा कर रखा है. 

 

इंटरनेट पर धमाल

5/7
इंटरनेट पर धमाल

मौनी रॉय जब भी कोई तस्वीर या फिर वीडियो शेयर करती हैं, वह मिनटों में ही आग की तरह वायरल हो जाते हैं. मौनी रॉय के बिकिनी लुक्स आजकल इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं. मौनी रॉय की अदाएं देखकर उनके फैंस उनके लिए पागल हो जाते हैं.

 

कातिलाना तस्वीरें शेयर करती

6/7
कातिलाना तस्वीरें शेयर करती

मौनी रॉय अक्सर ही छुट्टियों जाती हैं और वहां से एक से बढ़कर एक कातिलाना तस्वीरें शेयर करके लोगों के दिलों में आग लगा देती हैं. मौनी रॉय का अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. 

नागिन से दमदार पॉपुलैरिटी मिली

7/7
नागिन से दमदार पॉपुलैरिटी मिली

आपको बता दें कि मौनी रॉय ने टेलीविजन सीरियल नागिन से दमदार पॉपुलैरिटी पाई थी. वह देवों के देव महादेव में सती का रोल भी निभा चुकी हैं.