Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1681726
photoDetails1rajasthan

झरने के नीचे नहा कर रातों-रात इन हीरोइनों ने मचाया था बवाल, सींस देख फैंस खो बैठे थे होश

Entertainment News: बॉलीवुड की फिल्मों में आपने झरने के नीचे नहाती हुई हीरोइनों को तो कई बार देखा होगा. इनमें जीनत अमान, मंदाकिनी, कैटरीना कैफ समेत कई हीरोइनों के नाम शामिल हैं. झरने के नीचे नहाने वाले सीन देने से इन हरोइनों को रातों-रात इस कदर पॉपुलैरिटी मिली कि यह पूरे बॉलीवुड में छा गईं. जब-जब बॉलीवुड हीरोइनों ने झरने के नीचे नहाने वाले बोल्ड सींस दिए हैं, तब तब फैंस के दिल जोरों से धड़क उठे हैं. झरने के नीचे नहा कर सबसे पहले लोगों के दिलों को धड़काने वाली एक्ट्रेस का नाम मंदाकिनी है. आज हम आपको मंदाकिनी के अलावा कौन कई हीरोइनों के बारे में बताएंगे जो कि झरने के नीचे नहा कर और भी ज्यादा पॉपुलर हो गई थी. बॉलीवुड में उनके नाम का सिक्का चलने लगा था.

 

मंदाकिनी

1/8
मंदाकिनी

फिल्म राम तेरी गंगा मैली में जब बॉलीवुड की एक्ट्रेस मंदाकिनी ने नहाने वाला सीन दिया तो पूरे देश में हल्ला कट गया. मंदाकिनी ने वैसे तो बहुत ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया है लेकिन राम तेरी गंगा मैली से उन्हें ऐसी पॉपुलैरिटी मिली कि लोग उन्हें आज भी भूल नहीं पाए हैं. रातों-रात मंदाकिनी चर्चाओं में आ गई थी. मंदाकिनी ने फिल्म में हद से ज्यादा बोल्ड सींस दिए हैं लेकिन झरने के नीचे पतली सफेद रंग की साड़ी में नहाती मंदाकिनी को देखकर न जाने कितनों के ही दिल मचल उठे थे. 

जीनत अमान

2/8
जीनत अमान

एक्ट्रेस जीनत अमान ने फिल्म सत्यम शिवम सुंदरम में वैसे तो बेहद ही शानदार रोल किया था लेकिन एक झरने के नीचे जब उन्होंने नहाते हुए बोल्ड सीन दिया तो हर तरफ उन्ही के चर्चे होने लगे थे. जीनत अमान का यह सिजलिंग अवतार देख हर कोई उनके बारे में जानने के लिए बेताब हो गया था.

नम्रता शिरोडकर

3/8
नम्रता शिरोडकर

एक्ट्रेस नम्रता शिरोड़कर के लिए कहा जाता है कि वह एक जमाने में सेक्स सिंबल के तौर पर जानी जाती थी. शिल्पा शिरोडकर ने फिल्म किशन कन्हैया में झरने के नीचे बेहद ही बोल्ड सीन दिया था, जिसको लेकर उन्हें खूब ट्रोल भी किया गया था.

माधुरी दीक्षित

4/8
माधुरी दीक्षित

झरने के नीचे नहाकर पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली एक्ट्रेसेस में माधुरी दीक्षित का भी नाम शामिल है. फिल्म हिफाजत में माधुरी दीक्षित ने अपने हुस्न का कातिलाना जलवा बिखेरा था. इसके अलावा उन्होंने कई और फिल्मों में भी पानी में अदाएं दिखाकर फैंस के दिलों में आग लगाई है.

उर्मिला मातोंडकर

5/8
उर्मिला मातोंडकर

उर्मिला मातोंडकर की फिल्म रंगीला उनके लिए एक बेहद ही खास फिल्म थी. इसने उन्हें शोहरत के साथ-साथ नई पहचान भी दिलाई थी. फिल्म रंगीला में उर्मिला मातोंडकर ने झरने के नीचे बेहद ही सिजलिंग और सेंसुअल सीन दिया था. इसे देखने वालों के पसीने छूट गए थे.

रवीना टंडन

6/8
रवीना टंडन

टिप टिप बरसा पानी गाना तो आपको आज भी याद ही होगा. जोरदार बारिश के बीच अक्षय कुमार के साथ रवीना टंडन ने इस गाने में एक से बढ़कर एक कहर ढाने स्टेप्स किए हैं. पीले रंग की साड़ी में पानी में भीगी रवीना टंडन को देखकर उनके फैंस के दिल मचल उठे थे. मजेदार बात तो यह है कि इस गाने को रवीना टंडन ने तेज बुखार में शूट किया था.

 

करीना कपूर

7/8
करीना कपूर

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान भी झरने के नीचे अपने हुस्न का जलवा दिखा चुकी है. जी हां, फिल्म अशोका में करीना कपूर ने झरने के नीचे नहाने वाला सीन शूट किया था. इसके बाद खुशी के गाने आई रे आई रे खुशी में भी उन्होंने पानी के बीच खूब अदाएं दिखाई थी.

 

कैटरीना कैफ

8/8
कैटरीना कैफ

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ पिक्चर दे दनादन के गाने में अक्षय कुमार के साथ झरने के नीचे अपनी कातिल अदाओं का जलवा दिखा चुकी हैं. लाल रंग की साड़ी में कैटरीना कैफ बेहद कातिलाना लग रही थी.