Advertisement
photoDetails1rajasthan

'लोग कहते हैं मैं सिम्पथी ले रही हूं' बोलते हुए आयुष्मान खुराना के सामने सिसक-सिसक कर रो पड़ी Sid की शहनाज, फैंस भी हो गए उदास

Shehnaaz Gill:  शहनाज गिल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, उनके इंडिया में ही नहीं विदेशों में भी उन्हको खूब पसंद किया जाता है. हाल ही में आयुष्मान खुराना शो 'देसी वाइब्स' में शहनाज गिल की तारीफ करते हुए कहते दिखे कि 'आपको लोगों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है, जो बहुत अच्छी बात है. इस तरह के भोलेपन को हमारी दुनिया में बनाए रखना काफी मुश्किल चीज है, लेकिन आपने कर दिखाया, जितना हो सके मैं उतना रियल रहने की कोशिश करता हूं, लेकिन मैं आपकी तरह खुलकर यह नहीं बता सकता कि मेरे दिल में क्या है. जब आप एक मुकाम पर पहुंच जाते हैं तो आप अपनी भावनाएं खुलेआम नहीं शेयर कर सकते हैं. आप पर प्रेशर होता है कि लोग आपको जज करेंगे'. शहनाज गिल ने 'टॉक शो' बातचीत में कहा कि उनकी लाइफ में काफी सारे इमोशनल मोमेंट आए हैं लेकिन उन्होंने इसके बारे में किसी को बताया नहीं क्योंकि लोगों को लगता है कि वो सिम्पथी लेने के लिए ये सब कर रही हैं. तो चलिए आपको दिखते हैं उनकी बातचीत के दौरान की तस्वीरें..

आयुष्मान खुराना के साथ शहनाज गिल

1/5
आयुष्मान खुराना के साथ शहनाज गिल

आयुष्मान खुराना के साथ शहनाज गिल ने बात करते हुए अपने दिल में छिपा दर्द बयां किया. शहनाज अपने इमोशनल मोमेंट्स के बारे में बात करते हुए रोने लगीं. उन्होंने बताया की पिछले दिनों वो बहुत कुछ देखी और सही हैं, जिससे बहुत मुश्किल से वो उभर पाई हैं. आयुष्मान इस बात पर चेयर करते हुए कहा कि आप बहुत मेहनती और स्ट्रांग हैं.

 

शहनाज को रोता देख आयुष्मान उन्हें चियरअप करने की कोशिश करने लगे

2/5
शहनाज को रोता देख आयुष्मान उन्हें चियरअप करने की कोशिश करने लगे

शहनाज को रोता देख आयुष्मान उन्हें चियरअप करने की कोशिश करते हैं. आयुष्मा कहते हैं कि हम आर्टिस्ट काफी इमोशनल होते हैं. शहनाज आगे कहती हैं कि लोग जज करते लोग जज करते हैं. इसलिए वो अपने इमोशंस को दबाने लगी हैं. इसको देख फैंस भी इमोशनल हो गए. 

शो की दौरान शहनाज गिल हुई इमोशनल

3/5
शो की दौरान शहनाज गिल हुई इमोशनल

बिग बॉस 13 में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की नजदीकियां बढ़ी थीं. हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को कभी ऑफिशियली कबूल नहीं किया, लेकिन दोनों एक दूसरे के काफी नजदीक थे. सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितम्बर 2021 को हार्ट अटैक से निधन हो गया, जिसके बाद शहनाज पूरी तरह टूट गईं.

 

आयुष्मान ने तारीफ करते हुए शहनाज गिल कही ये बात

4/5
आयुष्मान ने तारीफ करते हुए शहनाज गिल कही ये बात

शो के दौरान आयुष्मान ने तारीफ करते हुए कहा कि आप बहुत हिम्मती हैं और आप अपने इमोशन बिना किसी डर के शेयर करती हैं, जो आपके दिमाग में होता है आप वह कह देती हैं. 

 

शो देसी वाइब्स के दौरान शहनाज गिल की तस्वीरें

5/5
 शो देसी वाइब्स के दौरान शहनाज गिल की तस्वीरें

शहनाज गिल बिग बॉस 13 में अपने क्यूट अदांज और दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपने रिश्ते की वजह से हमेशा सुर्खियों में रही हैं. अब हाल ही में उन्होंने अपना चैट शो 'देशी वाइब्स विद शहनाज गिल' लॉन्च किया है.