Advertisement
photoDetails1rajasthan

अरे ये क्या: जालीदार कपड़े में लिपटा Urfi Javed का बोल्ड बदन, यूजर्स ने की नागराज से तुलना

Urfi Javed Latest Photoshoot: सोशल मीडिया सेंसेशन और एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने बोल्ड अंदाज और अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के लिए फेमस हैं. एक्ट्रेस का ड्रेसिंस सेंस का कोई जवाब नहीं है. वह कब क्या पहनकर आ जाएंगी कोई अंदाजा नहीं लगा सकता है. अपने अतरंगी ड्रेस से लोगों का चौंकाने वाली उर्फी जावेद इस बार कोई न्यूड फोटोशूट नहीं करवाया है, बल्कि इस बार उर्फी ऐसी ड्रेस पहनकर आईं हैं जिसे लोगों ने शायद ही पहले कभी पहने देखा हो. उर्फी जावेद की नई ड्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इसके बाद उनकी ड्रेस पर लोगों जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं. इसमें पॉजिटिव और निगेटिव दोनों तरह के कमेंट शामिल हैं, तो चलिए आप भी देखिए उर्फी जावेद की अतरंगी ड्रेस की तस्वीरें..

 

उर्फी जावेद के फोटोज पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं

1/5
उर्फी जावेद के फोटोज पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं

उर्फी जावेद के इस फोटोज पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. आपको बता दें कि उर्फी जावेद को ट्रोल करने का ये पहला मौका नहीं है, इससे पहले भी उन्हें ट्रोल किया गया है. हालांकि, उर्फी जावेद को ट्रोल्स की बातों को कोई फर्क नहीं पड़ता है. अब तमाम यूजर्स ने उर्फी जावेद को भारत में बैन करने की मांग कर दी है.

 

उर्फी जावेद की ड्रेस को यूजर्स ने बताया मच्छरदानी

2/5
उर्फी जावेद की ड्रेस को यूजर्स ने बताया मच्छरदानी

उर्फी जावेद की तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वह अलग-अलग पोज देते हुए नजर आ रही हैं. उर्फी जावेद ने इस बार भी नए तरह की ड्रेस पहनी हुई है. उर्फी जावेद की इस नई ड्रेस उनको पैरों से लेकर आधे चेहरे तक ढका हुआ है. हालांकि, ये ड्रेस ट्रांसपेरेंट है.

 

उर्फी जावेद हुईं ट्रोल की सीकर

3/5
उर्फी जावेद हुईं ट्रोल की सीकर

उर्फी जावेद की नई तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस जहां उनकी तारीफ कर रहे हैं. वहीं, तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने उर्फी जावेद को जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

 

उर्फी जावेद ने पहना मच्छरदानी ड्रेस

4/5
उर्फी जावेद ने पहना मच्छरदानी ड्रेस

अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस के लिए मशहूर उर्फी ने फिर कुछ ऐसा पहना है जिसे देख लोग पागल हो गए हैं. उर्फी जावेद इन दिनों रियलिटी शो 'Splitsvilla 14' में नजर आ रही हैं. इस रियलिटी शो के दौरान उर्फी जावेद रोजाना लोगों का ध्यान खींचती हैं.

Urfi Javed reveals her latest bold photoshoot

5/5
Urfi Javed reveals her latest bold photoshoot

उर्फी जावेद का ये नया वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर छाया हुआ. इस वीडियो के जरिए उर्फी फिर से सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रही हैं. अजीबेगरीब ड्रेसिंग सेंस के लिए मशहूर उर्फी ने फिर से एक ऐसा ही वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.