Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2018345
photoDetails1rajasthan

Year Ender 2023: इस साल सबसे ज्यादा पॉपुलर हुए ये सितारे

Bollywood Celebrities Who Are Very Popular in 2023: फिल्मी जगत के लिए साल 2023 बेहद ही खास रहा है. एक तरफ जहां इस साल कुछ फिल्मों ने ताबड़तोड़ कमाई की, तो वहीं दूसरी तरफ कई सितारों ने जनता के दिलों में अपने लिए जगह बनाई. इस साल कुछ सेलिब्रिटी अपने दमदार काम के चलते जमकर पॉपुलर हुए. साल 2023 में कौन-कौन से सितारे ज्यादा पॉपुलर है, उनकी लिस्ट आज आपको बताते हैं- 

 

शाहरुख खान

1/7
शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान ने साल 2023 में दो फिल्में की. इसमें पठान और जवान रिलीज हुई. इन दोनों ही फिल्मों ने जनता के दिलों पर राज किया. इस तरह से शाहरुख खान का नाम साल के सबसे पॉपुलर एक्टर में शुमार हो गया. 

 

दीपिका पादुकोण

2/7
दीपिका पादुकोण

साल 2023 के पॉपुलर सेलिब्रिटीज की बात करें तो उसमें दीपिका पादुकोण का भी नाम शामिल है क्योंकि दीपिका पादुकोण फिल्म जवान और पठान दोनों में ही नजर आई और इनका काम भी लोगों को खूब पसंद आया. इनकी इन दोनों फिल्मों ने ही हिंदी सिनेमा में रिकॉर्ड तोड़े. 

 

अक्षय कुमार

3/7
अक्षय कुमार

मोस्ट पॉपुलर सेलिब्रिटी की लिस्ट में साल 2023 में अक्षय कुमार का नाम भी शामिल है. इन्होंने फिल्म ओएमजी 2 में काम किया और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा प्रदर्शन किया. 

 

कार्तिक आर्यन

4/7
कार्तिक आर्यन

साल 2023 की शुरुआत में बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा रिलीज हुई. फिल्म ने बहुत अच्छी खासी कमाई नहीं की लेकिन शहजादा में कार्तिक आर्यन की एक्टिंग को लोगों ने खूब सराहा. 

 

सनी देओल

5/7
सनी देओल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी देओल की सबसे पॉप्युलर फिल्म ग़दर एक प्रेम कथा का पार्ट 2 साल 2023 में रिलीज हुआ, जिसमें वर्ल्डवाइड काफी अच्छा कलेक्शन किया. इस साल के पॉपुलर सितारों में सनी देओल का नाम भी शामिल है. 

 

आलिया भट्ट

6/7
आलिया भट्ट

साल 2023 में बॉलीवुड की जाने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी आई. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया. इसके साथ ही उन्हें गंगूबाई के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला तो वह भी इस साल के सबसे पॉपुलर सेलिब्रिटी की लिस्ट में शामिल हो गई. 

 

वामिका गब्बी

7/7
वामिका गब्बी

बहुत ही कम लोग जानते हैं लेकिन साल 2023 की पॉपुलर स्टार की लिस्ट में वामिका गब्बी का नाम भी शामिल है. उन्होंने फिल्म खूफिया और वेब सीरीज चार्ली चोपड़ा एंड द मिस्ट्री ऑफ़ सोलंग वैली के जरिए लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई.