शाहिद कपूर की को-स्टार रह चुकी राजस्थान की छोरी ने वाइट साड़ी में मचाई तबाई, अंग लगा दे गाने पर किया कातिलाना डांस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1389381

शाहिद कपूर की को-स्टार रह चुकी राजस्थान की छोरी ने वाइट साड़ी में मचाई तबाई, अंग लगा दे गाने पर किया कातिलाना डांस

याशिका बसेरा एक वीडियो में अंग लगा दे गाने पर वाइट साड़ी पहन डांस कर रही हैं. वे इसमें बेहद ही सुंदर लग रही हैं. जानें याशिका के राजस्थान के छोटे से गांव से मुंबई की गलियों तक का रास्ता सफर. 

शाहिद कपूर की को-स्टार रह चुकी राजस्थान की छोरी ने वाइट साड़ी में मचाई तबाई, अंग लगा दे गाने पर किया कातिलाना डांस

Jhunjhunu: बॉलीवुड में कई सितारे हैं, जिनकी कोई न कोई कहानी है. इसी के चलते आज हम आपको एक ऐसी ही लड़की के सफर के बारे में बताने जा रहे है, जिसने 
झुंझुनू के छोटे से गांव से सफर शुरू कर मुंबई की गलियों तक का रास्ता तय किया है. ये कहानी याशिका बसेरा (Yashika Basera) की है, इनका जन्म 21 नवंबर 1992 को राजस्थान के झुंझुनू के गांव सोनासर में हुआ. याशिफ सामान्य परिवार से हैं, उनके पिता एक सरकारी अध्यापक और माता गृहणी हैं. वहीं, याशिका घर में सबसे बड़ी हैं और इनके एक छोटा भाई और बहन है. 

याशिफा के पिता एक अध्यापक होने के कारण वे हमेशा से चाहते थे कि उनकी बेटी एक टीचर ही बने. इसी के कारण उनके पिता ने याशिका को बीएसटीसी की पढ़ाई करने के लिए  सरदारशहर चूरू भेज दिया. पढ़ाई पूरी करने के बाद याशिका ने परिवार के सामने फिल्मों में काम करने की इच्छा जताई, लेकिन परिवार में उन्हें फिल्मों में काम करने के लिए मना कर दिया और आगे की पढ़ाई के लिए जयपुर भेज दिया. 

2011 में फिल्म 'मेरा क्या कसूर' में किया काम 
याशिका ने जयपुर में पढ़ाई के साथ-साथ कई मंच नाटकों में हिस्सा लेना शुरू कर दिया और 2011 में राजस्थानी फिल्म कैया जाऊं सासरिए में डेब्यू किया. इसी के चलते याशिका की 2011 में ही एक और फिल्म 'मेरा क्या कसूर' भी रिलीज हुई. ये फिल्मी भी राजस्थानी भाषा में ही थी, लेकिन याशिका का मन बॉलीवुड में काम करने का था इसलिए उन्होंने एक बार फिर घर में इस बारे में बात की और वे मान गए. 

शाहिद कपूर के साथ किया काम
वहीं, राजधानी जयपुर से पढ़ाई पूरी करने के बाद मुंबई चली गई. वहां जाकर उन्होंने डीडी नेशनल के सिरीयल बंधन कच्चे धागों का, बातें कुछ अनकही जैसे सीरियल में काम किया. इसके बाद याशिका ने जय जय बजरंगबली सीरियल में भी काम किया और इससे उन्हें एक नई पहचान मिली. बता दें कि याशिका किस्मत कनेक्शन, सावधान इंडिया जैसे सीरियल में काम कर चुकी हैं.  

फेवरेट डायरेक्टर संजय लीला भंसाली
याशिका ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह सलमान खान के साथ लीड रोल में काम करना चाहती हैं. इसी के साथ उनके फेवरेट डायरेक्टर संजय लीला भंसाली है और वह उनके साथ काम करना चाहती हैं. याशिका मुंबई में ही रहती हैं और आए दिन उन्हें कई फिल्मों के ऑफर आते रहते हैं.

मंदाकिनी की दिलाई याद 
इसके अलावा याशिका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और राजस्थानी गानों पर वीडियो भी बनाती हैं. याशिका बसेरा के इंस्टाग्राम पर अब तक 671K फॉलोअर्स हैं. इंस्टाग्राम पर वे आए दिन फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज (Yashika Basera Video) शेयर करती रहती है, जिसे लोग खूब पंसद करते हैं. याशिका एक वीडियो में मर्डर फिल्म के गाने पर वाइट साड़ी पहन डांस कर रही हैं, जिसने लोगों को मंदाकिनी की याद दिल दी है. 

यह भी पढ़ेंः 

IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने दीदी-जीजा के साथ फैमिली फोटो की शेयर, फैंस बोले-तीन सितारे एक साथ

IAS टीना डाबी को आईएएस प्रदीप गवांडे ने कैसे किया प्रपोज, जानिए कैसे हुई मुलाकात?

 

Trending news