Jawan Leaked Online: आखिरकार शाहरुख खान के सारे फैंस का इंतजार आज खत्म हो गया. बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस नयनतारा स्टार फिल्म 'जवान' सिनेमा घरों में रिलीज की जा चुकी है. शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक, सुबह के सारे शो हाउसफुल जा रहे हैं और थिएटर्स के बाहर शाहरुख खान के फैंस जमकर ढोल-नगाड़ों पर जश्न मना रहे हैं. ट्रेंड एनालिस्ट का मानना है कि फिल्म जवान पहले दिन बहुत ही शानदार कलेक्शन कर सकती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक तरफ जहां शाहरुख खान के फैंस फिल्म की रिलीज से बेहद खुश है, वहीं दूसरी ओर फिल्म मेकर्स को तगड़ा झटका लग गया है. खबरों के मुताबिक, फिल्म जवान रिलीज होने के कुछ ही घंटे में एचडी प्रिंट के साथ ऑनलाइन लीक हो चुकी है. मीडिया रिपोर्ट्स में चल रही खबरों के मुताबिक, बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान की फिल्म जवान रिलीज के कुछ घंटे बाद ही पायरेसी का शिकार हो गई. बताया जा रहा है कि फिल्म जवान वेगा मूवी, फिल्मीजिला, तमिल रॉकर्स, MP4मूवीज समेत कई अन्य साइट पर फुल एचडी प्रिंट में मौजूद है. यहां पर लोग धड़ल्ले से फ्री में फिल्म को डाउनलोड कर रहे हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि फिल्म की कमाई पर तगड़ा हमला होने वाला है. आशंका जताई जा रही है कि इससे फिल्म के मेकर्स को करोड़ों का नुकसान हो सकता है. 


यह भी पढ़ें- वायरल हुआ एक्टर ऋषि कपूर का हमशक्ल, Videos देख लगेगा तगड़ा झटका


बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है, जब शाहरुख खान की फिल्म ऑनलाइन लीक हुई हो. इससे पहले पठान फिल्मी रिलीज के कुछ ही घंटे बाद पायरेसी का शिकार हुई थी हालांकि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के फैंस ने फिल्म के ऑनलाइन लीक होने का असर उसकी कमाई पर ज्यादा नहीं होने दिया था. फिल्म में इन दोनों स्टार्स की जोड़ी को जमकर पसंद किया गया था. 


यह भी पढे़ं- पाकिस्तान में मिली ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल, Video लोग बोले- तौबा-तौबा, एकदम डिट्टो


जवान ने एडवांस बुकिंग में की है करोड़ों की कमाई 
फिल्म जवान के ऑनलाइन लीक होने से भले ही मेकर्स दुखी हों लेकिन इसकी एडवांस बुकिंग ने जवान टीम को एक खुश होने के लिए टॉनिक दे दी है. दरअसल फिल्म जवान ने रिलीज होने से पहले ही एडवांस बुकिंग से करोड़ों की कमाई कर ली है. बताया जा रहा है कि फिल्म जवान की प्रीसेल में पहले से ही 17 करोड़ रुपए से ज्यदा की कमाई हो चुकी है. ऐसे में माना जा रहा है कि यह फिल्म बंपर कलेक्शन कर सकती है. 



फिल्म जवान की स्टार कास्ट में शाहरुख खान के साथ-साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, सानिया मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा समेत कई सितारों ने अहम रोल निभाया है. बताया जा रहा है कि फिल्म में दीपिका पादुकोण का स्पेशल कैमियो है. इसे एटली ने डायरेक्ट किया है.


यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी


यह भी पढ़ें- सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो ...'