Sunny Leone: सेट पर सनी को शख्स ने दिया स्विमिंग पूल में धक्का, एक्ट्रेस ने फेंका चप्पल
Advertisement

Sunny Leone: सेट पर सनी को शख्स ने दिया स्विमिंग पूल में धक्का, एक्ट्रेस ने फेंका चप्पल

Sunny Leone Swimming Pool Video: सनी लियोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस पूल में गिरी हुई दिख रही है.

सनी लियोनी

Sunny Leone Swimming Pool Video: फिल्म जिस्म 2 से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी अकसर अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. कभी बोल्ड फोटोज से सनी फैंस के होश उड़ा देती हैं तो कभी फनी वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया यूजर्स को हंसने पर मजबूर कर देती है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे वह किसी शूट में व्यस्त हैं और सेट पर वह स्विमिंग पूल के पास से गुजर रही है. इसी बीच अचानक से एक शख्स आता है और वह एक्ट्रेस को धक्का दे देता है.

यह भी पढ़ें-Kim Kardashian: 41 की उम्र में 4 बच्चों की मां दिखना चाहती हैं यंग, जवान दिखने के लिए पॉटी खाने को तैयार

सनी जाकर स्विमिंग पूल में गिर जाती है और वह अंदर से ही शख्स पर चप्पल फेंक देती है. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि इसका पेबैक जल्द आएगा, मैं अपना बदला लूंगी. सनी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग इस पर कमेंट की बरसात कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

बता दें कि सनी बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले सलमान खान होस्टिंग शो बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं. शो के बाद ही उन्हें भट्ट की फिल्म जिस्म 2 का ऑफर मिला और इसके बाद एक्ट्रेस ने कभी करियर में पीछे मुड़कर नहीं देखा.

Trending news